सड़क पर सेल्फी के लिए पुलिस ने वरुण धवन को लगाईं फटकार

मुंबई पुलिस ने एक्टर वरुण धवन को सड़क पर खतरनाक तरीके से सेल्फी लेने के लिए फटकार लगाई है. इसके साथ ही वरुण को ई-चालान भी भेजा गया है. इस हरकत पर पुलिस के कड़े रुख के बाद वरुण ने माफी मांग ली है.

मुंबई पुलिस ने सड़क पर ऐडवेंचरस सेल्फी के लिए वरुण को पुलिस ने लगाई फटकारदरअसल, वरुण ने सड़क पर एक लड़की के साथ सेल्फी ली थी, यह काफी खतरनाक थी. वरुण अपनी कार में थे सड़क पर साथ चल रही ऑटो में एक लड़की थी. वरुण ने अपनी कार से सिर बाहर निकाला और लड़की ने अपने ऑटो से. इसके बाद वरुण ने सेल्फी ली.

मुंबई पुलिस ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- वरुण धवन ये एंडवेंचर सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे लगते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं. आपने अपनी, आपके फैन की और कुछ और लोगों की जान जोखिम में डाली. हम आपके जैसे एक जिम्मेदार मुंबईकर और यूथ आयकन से इससे ज्यादा की उम्मीद करते हैं. ई-चालान आपके घर पहुंच रही होगी. इसके बाद हम और कड़ी कार्रवाई करेंगे. 

कड़े रुख के बाद मांगी माफी

वरुण धवन ने इस मामले पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया- मैं माफी चाहता हूं. हम ट्रैफिक सिंगल पर थे इसलिए हमारी कार चल नहीं रही थी. मैं किसी फैन के सेन्टीमेंट को आहत नहीं करना चाहता था, लेकि आगे से मैं सुरक्षा को ध्यान में रखूंगा और इसे बढ़ावा नहीं दूंगा.

आपको बता दें कि वरुण फिलहाल फिल्म अक्टूबर की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में हुई है. फिल्म में उनके साथ बनिता संधू हैं, जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. बनिता ने इसके पहले कई ऐड्स किए हैं. फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.

You May Also Like

English News