सड़क हादसे में तीन की मौत के बाद बवाल लोगों ने डम्पर, ट्रक व दमकल की एक गाड़ी फूंकी

लखनऊ ,19 दिसम्बर उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में डम्पर के एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक मासूम स्थित तीन लोगों की मौत हो गयी। इस घटना के बाद नाराज लोगों ने डम्पर, एक ट्रक व फायर ब्रिगेड की गाड़ी में आग लगा दी और पुलिस पर पथराव किया। पुलिस ने लाठीचार्ज, आंसू गैस व रबर बुलेट का सहारा लेकर हालात पर काबू पाया। जालौन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोंच इलाके में औरेया हाईवे पर रविवार की दोपहर एक तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवार 55 वर्षीय जयसिंह, उनकी पत्नी मीरा देवी व नाती 3 वर्षीय अंशू को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों बुरी तरह घायल हो गये।
acdst
तीनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मासूम सहित तीन की मौत की खबर आग की तरह इलाके में फैल गयी। इसके बाद भीड़ सड़क पर उतर आयी और डम्पर सहित एक ट्रक में आग लगा दी। बवाल की सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी व पुलिस बल मौके पर पहुंचा। भीड़ इतनी उग्र थी कि उसने पुलिस पर पथराव करने के साथ ही दमकल की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया।
हालात को बिगड़ते देख और पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया। लाख चेतवानियों के बाद भीड़ कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं थी। इसके बाद हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए आंसू गैस के गोले छोड़े और रबर बुलेट भी चलायी। पुलिस की इस सख्ती के बाद हालात किसी तरह काबू में हुए। फिलहाल तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया। पथराव में एसडीएम, सीओ व एक थानाध्यक्ष को चोट भी लगी है।

 
 
 
 

You May Also Like

English News