सड़क हादसे में बाल-बाल बचे तोगड़िया, ट्रक ने मारी कार को जोरदार टक्कर

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया बुधवार सुबह एक सड़क हादसे का शिकार होने से बचे. सूरत के कामरेज इलाके में प्रवीण तोगड़िया की गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, हालांकि तोगड़िया सुरक्षित हैं. ट्रक ने पीछे से गाड़ी को टक्कर मारी.सड़क हादसे में बाल-बाल बचे तोगड़िया, ट्रक ने मारी कार को जोरदार टक्कर

गौरतलब है कि जनवरी में प्रवीण तोगड़िया के अचानक गायब हो जाने से काफी हंगामा मच गया था. 14 जनवरी के आस-पास तोगड़िया जब अपने घर से निकले तो करीब 11 घंटे के बाद अहमदाबाद के एक इलाके में बेहोश अवस्था में मिले थे.

11 घंटे बाद जब तोगड़िया मिले तो उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मेरे एनकाउंटर की साजिश हो रही है, मेरी आवाज को दबाया जा रहा है. तोगड़िया ने कहा कि मैं किसी से डर नहीं रहा हूं, लेकिन मुझे डराने की कोशिश हो रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रवीण तोगड़िया काफी भावुक हो गए थे. तोगड़िया के गायब होने की खबर उड़ी तो एक तरह से हड़कंप मच गया. उनके समर्थक गुस्से में आ गए और कई जगह प्रदर्शन भी किया. 

तोगड़िया का कहना था कि पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. राजस्थान पुलिस को उनकी तलाश एक पुराने केस के सिलसिले में थी. राजस्थान पुलिस के डीजीपी ओपी गलहोत्रा ने कहा है कि तोगड़िया की गिरफ्तारी नहीं हुई है. राजस्थान के गंगापुर शहर में प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. इसमें तोगड़िया को कोर्ट के सामने पेश होना था, लेकिन उनकी पेशी नहीं हुई थी. इसके बाद कोर्ट ने तोगड़िया के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था.

You May Also Like

English News