सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक की पुलिस पर अभद्र टिप्पणी

देश में राष्ट्रवादी पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा अपने तानाशाही नेताओं को काबू में नहीं कर पा रही है, लगातार बेतुके बयानों के बाद अब दादागिरी पर उतरे भाजपा के नेताओं की गुंडागर्दी इस हद तक बढ़ गई है कि वो पुलिस को कुछ नहीं समझते. हालाँकि उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद के एक मामले के अनुसार एक विधायक ने एसपी स्तर के पुलिस अधिकारी को सत्ता के नशे में चूर होकर धमकाने की कोशिश की. देश में राष्ट्रवादी पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा अपने तानाशाही नेताओं को काबू में नहीं कर पा रही है, लगातार बेतुके बयानों के बाद अब दादागिरी पर उतरे भाजपा के नेताओं की गुंडागर्दी इस हद तक बढ़ गई है कि वो पुलिस को कुछ नहीं समझते. हालाँकि उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद के एक मामले के अनुसार एक विधायक ने एसपी स्तर के पुलिस अधिकारी को सत्ता के नशे में चूर होकर धमकाने की कोशिश की.    मामला मठ बाघम्बरी गद्दी का है, जहाँ पर साधु संतों के साथ एक बैठक के लिए मुख्यमंत्री योगी अंदर गए हुए थे, जिसके बाद जब सिटी नॉर्थ सीट से भाजपा विधायक हर्ष वर्धन वाजपेयी ने अंदर जाने की कोशिश की तो SP गंगा पार ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद ही विधायक को धमकाकर 'लातों के बहुत बातों से नहीं मानते' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया.    ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे गंगा पार पर जब विधायक ने अभद्र भाषा का उपयोग किया तो इसका एक छोटा सा वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इस खबर की चर्चा आसपास के इलाकों के साथ तेजी से दूसरी जगहों पर पहुंच गई है. सिस्टम के साथ चलने वाली भाजपा के बड़े नेताओं ने अभी इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की. हालाँकि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा के लिए यह बात बहुत छोटी होगी.
 
मामला मठ बाघम्बरी गद्दी का है, जहाँ पर साधु संतों के साथ एक बैठक के लिए मुख्यमंत्री योगी अंदर गए हुए थे, जिसके बाद जब सिटी नॉर्थ सीट से भाजपा विधायक हर्ष वर्धन वाजपेयी ने अंदर जाने की कोशिश की तो SP गंगा पार ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद ही विधायक को धमकाकर ‘लातों के बहुत बातों से नहीं मानते’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया. 
 
ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे गंगा पार पर जब विधायक ने अभद्र भाषा का उपयोग किया तो इसका एक छोटा सा वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इस खबर की चर्चा आसपास के इलाकों के साथ तेजी से दूसरी जगहों पर पहुंच गई है. सिस्टम के साथ चलने वाली भाजपा के बड़े नेताओं ने अभी इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की. हालाँकि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा के लिए यह बात बहुत छोटी होगी. 

You May Also Like

English News