सत्ता में लौटे तो अखिलेश को ही बनाएंगें मुख्यमंत्री : शिवपाल

msid-51130856width-400resizemode-4akhilesh-yadav-bcclइटावा। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिह यादव ने शनिवार को यहां कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को बहुमत मिलना तय है। अगले मुख्यमंत्री के तौर पर अखिलेश यादव का नाम प्रस्तावित करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि मुलायम सिह ने मुख्यमंत्री तय करने को लेकर विधायकों का फैसला मानने को कहा है। कहा कि विधायक दल का फैसला अंतिम होता है। नेता जी को सर्वाधिकार है वह जो चाहें कर सकते हैं।

इटावा क्लब में एक फिल्म के मुहूर्त के बाद बातचीत में शिवपाल ने कहा कि परिवार में कोई मतभेद नहीं है। सभी लोग एकजुट हैं। कुछ लोगों को राजनीति किस्मत व भाग्य से मिल जाती है। कुछ लोग मेहनत करते हैं, इसके बाद भी कुछ नहीं मिलता है। राजनीति एक समाजसेवा है।

इसमें लालच नहीं होनी चाहिए। लालची व्यक्ति लोगों की सेवा नहीं कर सकता है। जीवन में उतार चढ़ाव आता रहता है। नेताजी व हमने कई बार जीवन में ऐसा देखा है परंतु हमारा रास्ता रुका नहीं है। मुलायम सिह का उनके ऊपर आशीर्वाद है।

जिन लोगों ने हमारा साथ दिया है और जिनकी मदद से हम आगे बढ़े हैं हम उनके आभारी हैं। सरकार ने तमाम युवाओं को नौकरी दी है। किसी से भर्ती में कोई पैसा नहीं लिया गया है। हम टिकट में भी कोई धन नहीं लेते हैं बल्कि शगुन के तौर पर धन देते हैं।

उन्होंने भोजपुरी अभिनेता रवि किशन की तारीफ की और कहा कि दो साल पहले लखनऊ में गोमती नदी के स्वच्छता अभियान में उन्होंने उनके साथ पांच किमी पैदल यात्रा की थी।

You May Also Like

English News