ब्रेकिंग न्‍यूज: चीन को आया गुस्सा पाकिस्‍तान को दे डाली बड़ी धमकी

चीन से एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। बताया जा रहा है कि चीन ने पाकिस्तान को बेहद बेचैन करने वाला बयान दिया है। इस बयान के बाद पाकिस्‍तान बौखला सा गया है और बेहद डरा भी हुआ है, माना जाए तो बयान है ही कुछ ऐसा कि जिससे पाकिस्तान का बेचैन होना लाजमी है।

ब्रेकिंग न्‍यूज: चीन ने पाक को दी बड़ी धमकी, सदमे में पाकिस्‍तान

1000 व 500 के बाद अब पीएम मोदी ने दिया 1500 का बड़ा झटका

चीन ने पाकिस्तान को दी बड़ी धमकी 

चीन ने अपना रूख बेहद कड़ा करते हुए कहा है कि कश्मीर में जारी आतंकवाद को बिना वजह हवा देने या लोगों को भड़काने से पाकिस्तान को कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है और न ही इससे उसका कश्मीर लेने का या दूसरा कोई मकसद पूरा होगा। चीनी मीडिया ने अपनी वेबसाइट पर जारी एक लेख जारी किया है जिसमें ये टिप्पणी की है। उसने तो ये भी लिख दिया है कि दोनों देशों को कश्मीर मसले को हल करने के लिए आपस में कोई समझौता करना होगा। क्योंकि ये सभी के विकास के लिए जरूरी है।

चीन की तरफ से पाकिस्तान से कहा गया है की “आतंक भड़काने से माहौल और ख़राब होगा और पाकिस्तान के लिए चीन पूरी दुनिया से नहीं लड़ सकता।” चीन का मानना है कि सिर्फ कश्मीर मुद्दा की वजह से दोनों देशों में तनाव है और सिर्फ़ इसकी वजह से ही आसपास के क्षेत्र में दिक्कतें भी हैं। अगर ये तनाव जारी रहता है तो उससे हमेशा के लिए दोनों ही देशों का विकास प्रभावित होता रहेगा और ये हो भी रहा है।

PM मोदी के आँखों में आ गये आंसू, कहा- विपक्ष कुछ करने नहीं देता

चीन की इस परोक्ष रूप से मिली धमकी के बाद पाकिस्तान बुरी तरह सहम गया है। दरअसल मोदी जी ने जब से लालक़िले से बलूचिस्तान का नाम लिया है चीन अंदर ही अंदर बुरी तरह घबराया हुआ है क्यूँकि उस क्षेत्र में चीन बहुत अधिक पैसे इन्वेस्ट करके अपने बड़े बड़े प्रोजेक्ट कर रहा है।

 

You May Also Like

English News