हुआ सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा: पीएम मोदी न लेते नोटबंदी का फैसला तो डूब जाता…

नोटबंदी के बाद काफ़ी लोगों का विचार काफी अलग अलग है। क्या आपको भी लगता है नोटबंदी का ये फ़ैसला जल्दबाज़ी में लिया गया है? यदि लगता है तो आप ग़लत हैं क्यूँकि जो बड़े बड़े ख़ुलासे हो रहे हैं। पीएम मोदी ने इस फैसले को लागू करने के पहले बहुत सोचा था लेकिन जब उन्होंने आँकडें देखे तो उनका दिमाग़ सन्न हो गया। पिछली सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था इस क़दर ख़राब कर दी थी।हुआ सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा: पीएम मोदी न लेते नोटबंदी का फैसला तो डूब जाता...अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

पिछले दिनों जैसा कि आप जानते हैं सोशल मीडिया में एक ही नम्बर के नोट बार बार आ रहे हैं और लोगों की लगातार इस बारे में शिकायतें आ रही हैं। बड़े बड़े अर्थशास्त्रियों से जब इस बारे में जानने की कोशिश की गई तो ऐसा माना गया कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में जाली नोटों के कारोबार को इतना बढ़ावा दिया कि अगर मोदी जी नोटबंदी नहीं करते तो हमारे देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ख़त्म हो जाती।

अभी अभी: सलमान खान का बड़ा खुलासा- क्यों नहीं छोड़ते अपना बांद्रा वाला फ्लैट?जानिए..

यूपीए सरकार की सुस्ती, भ्रष्टाचार का यह हमला देश पर इतना भारी पड़ा कि ये तो पाकिस्तान की तरफ से हुए किसी बड़े आतंकी हमले से भी ज्यादा खतरनाक हो गया। मामला साफ़ है भेदी हमारे घर के अंदर बैठा है और पैसों का लालच इस देश को ले डूबता। शुक्र मनाएँ कि समय पर मोदी सरकार आ गयी वरना जाने क्या हालत होने वाले थे।

You May Also Like

English News