सनी लियॉन ने चुना अपना दूसरा पति

बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री सनी लियॉन अक्सर अपनी बोल्डनेस और फिटनेस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. सनी लियॉन के भारत में काफी प्रशंसक हैं और उनके सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर 12.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. सनी आज एक ग्लोबल आइकॉन हैं और उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है. अब उनकी बायोपिक बनाई जा रही है जिसमें वो अपना किरदार खुद निभाएंगे. हाल ही में खबर आई थी उनके पति का किरदार भी उनके पति डेनियल करेंगे पर सनी ने अपने पति के किरदार के लिए दूसरे स्टार को चुना है.

इस बात का खुलासा खुद सनी लियॉन के पति  डेनियल वेबर ने किया है. उन्होंने कहा कि वो इस बायोपिक में नहीं बल्कि सनी के ऑपोसिट उनका किरदार साउथ अफ्रीका का स्टार निभाएगा. सनी लियॉन की बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ में उनके पति का किरदार अफ्रीकी अभिनेता मार्क बकनर निभाएंगे.बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री सनी लियॉन अक्सर अपनी बोल्डनेस और फिटनेस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. सनी लियॉन के भारत में काफी प्रशंसक हैं और उनके सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर 12.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. सनी आज एक ग्लोबल आइकॉन हैं और उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है. अब उनकी बायोपिक बनाई जा रही है जिसमें वो अपना किरदार खुद निभाएंगे. हाल ही में खबर आई थी उनके पति का किरदार भी उनके पति डेनियल करेंगे पर सनी ने अपने पति के किरदार के लिए दूसरे स्टार को चुना है.  इस बात का खुलासा खुद सनी लियॉन के पति  डेनियल वेबर ने किया है. उन्होंने कहा कि वो इस बायोपिक में नहीं बल्कि सनी के ऑपोसिट उनका किरदार साउथ अफ्रीका का स्टार निभाएगा. सनी लियॉन की बायोपिक 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' में उनके पति का किरदार अफ्रीकी अभिनेता मार्क बकनर निभाएंगे.  बता दें कि सनी लियॉन का असली नाम करनजीत कौर है. इस बायोपिक में सनी लियॉन की पूरी ज़िंदगी के बारे में बताया जाएगा. बॉलीवुड में कदम करने से पहले सनी लियॉन एक पोर्नस्टार थी और अश्लील फ़िल्में करती हैं पर उन्होंने एक दम अपने जीवन को बदलकर बॉलीवुड में कदम रख लिया. आज सनी लियॉन बॉलीवुड की ए केटेगरी की अभिनेत्री हैं.   खुद को एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता मानते हैं करण जौहर

बता दें कि सनी लियॉन का असली नाम करनजीत कौर है. इस बायोपिक में सनी लियॉन की पूरी ज़िंदगी के बारे में बताया जाएगा. बॉलीवुड में कदम करने से पहले सनी लियॉन एक पोर्नस्टार थी और अश्लील फ़िल्में करती हैं पर उन्होंने एक दम अपने जीवन को बदलकर बॉलीवुड में कदम रख लिया. आज सनी लियॉन बॉलीवुड की ए केटेगरी की अभिनेत्री हैं. 

 

You May Also Like

English News