सनी लियोन का नाम लेकर छात्राओ के साथ करता था घिनौना काम, कहता सेक्स टॉय का इस्तेमाल करो

बेंगलुरू : कहते है कि स्कूल शिक्षा का मंदिर होता है और इस मंदिर में शिक्षक को गुरु मानकर पूजा जाता है. लेकिन एक कलियुगी टीचर ने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया है. बेंगलुरू के केंद्रीय विद्यालय के प्रिंसिपल द्वारा स्कूल की छात्रों और शिक्षकों का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि- वह छात्राओं से पूछता था कि क्या तुम्हारा कोई ब्वॉयफ्रेंड है? सनी लियोनी तुम्हारी रोल मॉडल होनी चाहिए, सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करो, मुझसे अक्सर मिला करो. मैं हर तरह से तुम्हारी मदद करूंगा. अगर तुम ऐसा नहीं करोगी, तो फर्स्ट क्लास मार्क्स हासिल नहीं कर सकोगी.

सनी लियोन का नाम लेकर छात्राओ के साथ करता था घिनौना काम, कहता सेक्स टॉय का इस्तेमाल करो

जाने क्या हुआ, जो रात भर कराहती रहीं कैटरीना कैफ

आरोपी प्रिंसिपल 12वीं की छात्राओं से इस तरह की अश्लील बातें किया करता था. यह शर्मनाक मामला बीती 26 जनवरी की सुबह का है, जब उसने ऐसा एक छात्रा से कहा लेकिन , इस बार छात्रा ने चुपचाप सहने की बजाय 30 जनवरी को थाने शिकायत कर दी. पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पोस्को एक्त के तहत केस दर्ज कर लिया है. केंद्रीय विद्यालय के प्रिंसिपल पर स्कूल के शिक्षकों और छात्रों ने आरोप लगाया है कि प्रिंसिपल ने उनके साथ यौन शोषण किया है.

एक्सपर्ट्स और डीपीआई अधिकारियों ने स्कूल का दौरा किया और बच्चों व शिक्षकों की काउंसलिंग की गई. इस मामले से जुड़े लोगों ने बताया कि हम अगले कुछ दिनों तक काउंसलिंग जारी रहेगी. डिपार्टमेंट ऑफ द पब्लिक इंस्ट्रक्शन के सूत्रों के हवाले से स्कूल में सीसीटीवी सहित सुरक्षा की सभी व्यवस्थाएं हैं. पुलिस को शिकायत में बताया गया कि एक व्यक्ति ने खुद को स्कूल का कर्मचारी बताते हुए 14 जनवरी को चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर कॉल किया था.

उसने बताया था कि बीते तीन सालों से प्रिंसिपल 10वीं और 12वीं की छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है. शिकायत में कहा गया है कि वह काउंसलिंग करने के बहाने से छात्राओं को अपने ऑफिस में बुलाता और उनसे गंदी हरकते करता था. दिसंबर 2016 में आरोपी प्रिंसिपल ने एक छात्रा का यौन शोषण किया था, जिसकी मां की हाल ही में मौत हो गई थी

You May Also Like

English News