जब सनी लियोन की एक झलक के लिए बेताब फैन्स पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज…

सनी लियोन ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है। हर कोई उनकी अदाओं से लेकर डांस मूव्स तक का दिवाना है। उनकी फैन फॉलोइंग कितनी शानदार है इसका अंदाजा हम रईस के प्रमोशन के समय भी देख चुके थे।जब सनी लियोन की एक झलक के लिए बेताब फैन्स पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज...

लेकिन कल जब सनी लियोन कोच्ची पहुंची तो उनके क्रेजी फैन्स को देखकर हर कोई शॉक्ड रह गए। कई बड़े स्टार्स को भी ऐसी शायद ऐसी फैन फॉलोइंग ना देखें हों। सनी लियोनी को कोच्चि में एमजी रोड पर FONE4 को लॉन्च करना था। जब सनी गुरुवार को करीब 9:30 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो नजारा देखने लायक था। एयरपोर्ट के बाहर लाखों का हुजूम था। 

ये भी पढ़े: तो लाखों दिलों की धड़कन कैटरीना कैफ के दिल पर राज करता है सिर्फ ये क्रिकेटर…!

सनी लियोन की गाड़ी लाखों के बीच से होते हुए बहुत ही मुश्किल से समारोह स्थल तक पहुंच पाई। यहां तक कि फैन्स पर पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी। सनी लियोन फैन्स को देखकर काफी खुश थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर कि और लिखा कि “मेरी कार वाकई प्यार के समुद्र में है।” 
सनी लियोन के इस इवेंट के बाद वो सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करनी लगीं और उनकी फैन फॉलोइंग की तुलना अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा तक से की जाने लगी।  

You May Also Like

English News