सनी लियोन बोली, मुझे भी बॉलीवुड में करना पड़ा एडजस्टमेंट

मुंबई। हाल ही एक सर्च इंजन पर लगातार पांचवीं बार सबसे ज्यादा सर्च होने वाली पर्सनैलिटी बनी सनी लियोनी ने खुद की एप लॉन्च की है और वह अपनी एप को लेकर काफी उत्साहित हैं। एप लॉन्च के मौके पर जब उनसे पूछा गया कि वह किसको फॉलो करती हैं और किसके द्वारा फॉलो किया जाना पसंद करेंगी। अगली स्लाइड में जानिए क्या कहा सनी ने।

सनी लियोन बोली, मुझे भी बॉलीवुड में करना पड़ा एडजस्टमेंट

बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन बढ़ गई ‘कहानी 2’ की कमाई

उन्होंने कहा कि मैं ट्विटर पर सबको फॉलो करती हूं, और मैं हमेशा सोनम कपूर पर एक नजर रखती हूं। वास्तव में उन्हें देखना बहुत ही दिलचस्प है, क्योंकि वह हर दिन किसी दूसरे देश में होती हैं और अलग-अलग चीजें कर रही होती हैं और उनके हिसाब से मेल एक्टर्स में रणवीर सिंह बहुत दिलचस्प हैं, जिन्हें फॉलो किया जा सकता है। 

सनी ने कहा कि वह हमेशा पागलपन और हास्य से भरपूर चीजें करते हैं। उनका फैशन सेंस बहुत ही अच्छा और निराले परिधानों से भरा है, उनके वीडियोज भी हास्य से भरपूर होते हैं।

सनी ने कहा कि जब आप मनोरंजन जगत में होते हैं तो यह आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप अपने आपको किस तरीके से अलग बनाएं। हर अभिनेता और अभिनेत्री में यह होना चाहिए कि वो अपना भविष्य और किस्मत बना सके, जो मौका आजकल सोशल मीडिया के जरिए मिलता है।

शुरुआती दिनों में सनी को बहुत संघर्ष करना पड़ा था। न सिर्फ  बॉलीवुड में काम करने के लिए, बल्कि लोगों के नकारात्मक रवैया के लिए भी। सनी खुलकर बोलती हैं, ‘मुझे थोड़ा बहुत तालमेल बैठाना पड़ा, जो मुझे बहुत जल्दी समझ में आ गया, क्योंकि बॉलीवुड कभी नहीं बदलेगा। 

यहां तक कि सेट्स पर जिन चीजों को किया जाता है, उस दुनिया को मैं अमरीका में कभी भी नहीं जान सकी। मुझे भारत से प्यार है और प्रत्येक दिन मुझे कुछ नया सीखने को मिलता है, संघर्ष हमेशा मेरे सामने होता है।

कोंकणा सेन शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी, पति से रहती हैं अलग

ई-कॉमर्स के बारे में उन्होंने कहा, ‘ई-कॉमर्स मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि एक एक्टर की जिंदगी इस फि ल्म दुनिया में ज्यादा समय तक नहीं रहती। यदि आप अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान नहीं हो। 

यहां कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनकी फिल्मी जिंदगी बहुत लम्बी है। मुझे पता है चाहे जो कुछ भी हो, मेरी अगली फि ल्म के बाद मैं और सक्षम हो जाऊंगी। यदि मेरे फॉलोअर्स नहीं होते तो मैं बॉलीवुड में नहीं होती।

 

 

 

You May Also Like

English News