सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्मों में की एंट्री, वायरल हुआ ये गाना

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का जलवा इन दिनों हर ओर नजर आ रहा है. हरियाणा और दिल्ली के बाद सपना चौधरी यूपी-बिहारवालों का भी दिल लूटने को तैयार हैं. हिंदी के बाद अब सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर लिया है. हाल ही में सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ के लिए एक डांस नंबर शूट किया है. ये गाना 5 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया है.सपना चौधरी

रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ के गाने ‘मेरे सामने आके’ में सपना के जबरदस्त डांस के साथ-साथ हॉट अदाएं भी नजर आ रही हैं. बता दें  ‘बैरी कंगना 2’ एक तंत्र-मंत्र से जुड़ी फिल्म है जो कि 1992 में आई फिल्म का सीक्वल है.बिग बॉस फेम सपना चौधरी की इन दिनों फैन फॉलोइंग जबरदस्त तरीके से बढ़ रही है. सपना के एक-एक गाने को लाखों में हिट्स मिलते हैं. सपना का गाना ”तेरी आंख्या का यो काजल” यूट्यूब पर जबदस्त वायरल है. सिर्फ यूट्यूब ही नहीं आलाम तो ये है कि अब तो ये गाना डिस्क्स में भी सुनाई देता है और सपना के फैंस इस पर डांस करता नहीं थकते.

बिग बॉस फेम सपना चौधरी की इन दिनों फैन फॉलोइंग जबरदस्त तरीके से बढ़ रही है. सपना के एक-एक गाने को लाखों में हिट्स मिलते हैं. सपना का गाना ”तेरी आंख्या का यो काजल” यूट्यूब पर जबदस्त वायरल है. सिर्फ यूट्यूब ही नहीं आलाम तो ये है कि अब तो ये गाना डिस्क्स में भी सुनाई देता है और सपना के फैंस इस पर डांस करता नहीं थकते.

You May Also Like

English News