अभी:अभी: सपने में दिखा शिवलिंग, खोद डाला नैशनल हाइवे

हैदराबाद। भारत को चमत्कारों का देश माना जाता है। यहां पर लोग अंधविश्वास में पड़कर न जाने क्या-क्या कर डालते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है हैदराबाद से। हैदराबाद के पास नैशनल हाइवे 163 को शिवलिंग तलाशने के लिए खोदा जा रहा था।अभी:अभी: सपने में दिखा शिवलिंग, खोद डाला नैशनल हाइवेबिना कपड़ो के लड़कियों को ऐसा करने के लिए उनके घर वाले करते हैं इस तरह से मजबूर…

खुदाई का काम जेसीबी मशीनों से किया गया, जिसमें स्थानीय लोगों से लेकर नेताओं तक का सपॉर्ट था। हैरानी की बात यह थी कि यह सब एक शख्स के कहने पर हो रहा था, जिसने सपने में इस जगह पर शिवलिंग देखे जाने का दावा किया था।

इंटरनेट पर कहर ढहा रही है ये न्यूड योगा गुरु, बच्चों के सामने बिलकुल ना देखें…

यह घटना हैदराबाद से 80 किलोमीटर दूर तेलंगाना के जनगांव की है। इस प्रकरण से नैशनल हाइवे की दोनों ओर कम से कम एक किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। यह हाइवे वारंगल से हैदराबाद को जोड़ता है। इसी हाइवे के बीचोंबीच 15 बटा 8 फीट का गड्ढा खोदा गया है।

एक मीडिया रिपोर्ट में स्थानीय लोगों के हवाले से बताया गया कि लंबे समय से मनोज नाम का शख्स इस जगह पर खुदाई करने के लिए जोर डाल रहा था। उसने सपने में इस जगह शिवलिंग देखा था। हर बार जब भी वह सड़क के इस हिस्से में आया, वह बुरी तरह हिलने और लोटने लगता। 

पिछले तीन साल से वह शिवरात्रि के मौके पर इस जगह पर खुदाई के लिए जोर दे रहा था, मगर कोई उसका साथ नहीं दे रहा था। वह हर सोमवार हाइवे के किनारे पूजा करता था। आखिरकार गांववाले, स्थानीय नेता और सरपंच राजी हो गए और जेसीबी मशीनों की मदद से इस काम को अंजाम दिया गया। हालांकि शिवलिंग तब भी नहीं मिला।

You May Also Like

English News