Big Breaking : सपा एमएलसी ने पूर्व आईएएस को दी जान से मारने की धमकी!

लखनऊ: औरेया जनपद मेें नमांकन के दौरान हुए बवाल और अखिलेश यादव के औरेया जानने को लेकर हुए हंगामे पर पूर्व आईएएस अधिकारी एसपी सिंह ने फेसबुक पर अपना कमेंट पोस्ट किया। इसके बाद पूर्व आईएएस को फोन व मैसेज पर जाने से मारने की धमकी दी गयी। पूर्व आईएएस का कहना है कि धमकी देने वाला सपा एमएलसी संतोष यादव उर्फ सन्नी हैं। उन्होंने इस बात की सूचना एसएसपी लखनऊ से करते हुए एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।


गोमतीनगर के विरामखण्ड इलाके में पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह रहते हैं। उनका कहना है कि उन्होंंने औरेया की घटना व अखिलेश यादव के औरेया जाने के संबंध में हुए घटनाक्रम को लेकर अपनी फेसबुक पर कुछ पोस्ट किया था। इसके बाद उनको पहले तो फेसबुक पर गाली देकर कमेंट किया गया। सिर्फ इतना ही नहीं इसके बाद उनके मोबाइल नम्बर पर फोन कर उनको जान से मारने की धमकी दी गयी।

उन्होंने जब फोनकर्ता से उसको नाम पूछा तो उसने अपना नाम संतोष यादव उर्फ सन्नी बताया। पूर्व आईएएस का कहना है कि उनको कई बार फोन कर धमकाया गया। इसके बाद उन्होंने जब फोन उठाना बंद कर दिया तो उनको मैसेज कर धमकी दी गयी। इसके बाद पूर्व आईएएस अधिकारी ने जब छानबीन करायी तो पता चला कि धमकी देने वाला सपा एमएलसी संतोष यादव उर्फ सन्नी है।

इसके बाद पूर्व आईएएस अधिकारी ने इस बात की शिकायत एसएसपी दीपक कुमार से करते हुए एफआईआर दर्ज कराने के लिए ई- एफआईआर की, पर इस तरह की एफआईआर इंटरनेट से दर्ज नहीं हो सकी। ई- पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर राकेश उपाध्याय ने उनको बताया कि उनकी एफआईआर गोमतीनगर थाने में दर्ज कराने की व्यवस्था की जा रही है। इस संबंध में जब सीओ गोमतीनगर से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि अभी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

You May Also Like

English News