अभी अभी: चौथे चरण के चुनाव को लेकर सपा और बसपा के बीच हुई जमकर फायरिंग, मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश के महोबा में चौथे चरण के विधानसभा चुनाव के पहले आज तडके समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) समर्थकों के बीच हुई गोलीबारी में पांच लोग घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र में राजकीय पालीटेक्निक के पास तड़के करीब तीन बजे कार सवार एक प्रत्याशी के समर्थक कथित तौर पर मतदाताओं को पैसा बांटने जा रहे थे। वहीं दूसरे पक्ष के समर्थकों ने कार सवार लोगों को रोकने के लिए उसका पीछा किया। रेलवे क्रासिंग के पास मोड़ में आगे चल रही कार के चालक ने ब्रेक लगा दिए जिससे पीछे वाली कार टकरा गई। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद के दौरान एक दूसरे ने गोली चलाई।

अभी अभी: PAN कार्ड को लेकर आई सबसे बूरी ख़बर, तुरंत भागकर जाये बैंकअभी-अभी: बड़ा आतंकी हमला सेना के तीन जवान शहीद, और सात घायल

सपा उम्मीदवार के बेटे सहित कई घायल
घटना में महोबा विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार अरिमर्दन सिंह का रिश्तेदार एवं निर्दलीय प्रत्याशी राकेश सिंह, सपा उम्मीदवार सिद्ध गोपाल साहू का पुत्र साकेत, तारिक समेत 5 लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि गंभीर रुप से घायल राकेश और साकेत को कानपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। घटना के बाद शहर में तनाव को देखते हुए बडी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बल तैनात किया गया है।  सूचना के बाद चुनाव आयोग के प्रेक्षक के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी ए के सिंह, पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया। मतदान केंद्रों के आस पास भीड़ न जुटने देने के निर्देश देते हुए तैनात केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों को सतर्क रहने को कहा गया है।

loading...

You May Also Like

English News