सपा प्रदेश अध्यक्ष को नहीं मिला सर्किट हाउस…

निजाम बदलने का एहसास एक बार फिर सपाइयों को तब हुआ जब तमाम कवायदों के बाद भी उन्हें अपने प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के लिए सर्किट हाउस में कमरा नहीं मिला। प्रदेश अध्यक्ष को ठहरने के लिए जिला प्रशासन ने मालवीय यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में कमरा आवंटित किया। इसे लेकर कई सपाइयों में आक्रोश भी व्याप्त है।सपा प्रदेश अध्यक्ष को नहीं मिला सर्किट हाउस...अभी अभी: बर्निंग ट्रेन बनने से बची मालगाड़ी, इंजन में लगी भयंकर आग…

हालांकि नौ अगस्त को मुख्यमंत्री के आगमन की वजह से सर्किट हाउस के सभी कमरे पहले ही फुल हो गए थे। मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में लगे अफसरों को वहां ठहराया गया है। सूत्रों के मुताबिक कमरे खाली होते तो भी कानून व्यवस्था के मद्देनजर प्रशासन को उन्हें कमरा आवंटित करना मुश्किल होता।

यही नहीं प्रदेश अध्यक्ष बुधवार को तारामंडल रोड स्थित सत्यम लान में आयोजित जिस कार्यक्रम में वह शरीक होने आ रहे उसकी अनुमति में भी सपाइयों को काफी पसीना बहाना पड़ा। कार्यक्रम के ठीक एक दिन पहले मंगलवार की शाम को उन्हें कार्यक्रम की अनुमति मिल पाई। बावजूद इसके शांति व्यवस्था के मद्देनजर प्रशासन ने मालवीय यूनिवर्सिटी से लेकर कार्यक्रम स्थल तक भारी पुलिस बल का इंतजाम किया गया है।

सपाइयों ने प्रदेश अध्यक्ष का किया जोरदार स्वागत
सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के शहर आगमन पर सपाइयों ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। सड़क मार्ग से आ रहे प्रदेश अध्यक्ष का जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव और महानगर अध्यक्ष जियाउल इस्लाम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सीहापार हाल्ट और नौसड़ तिराहे पर फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान विजय बहादुर यादव, जवाहरलाल मौर्य, सिंहासन सिंह यादव, कीर्तिनिधि पांडेय, रौनक श्रीवास्तव, मो. कैश, पप्पू चौधरी, इमरान खान, मसूद अहमद, रामभवन चौहान, मानसी सिंह, रमाशंकर जायसवाल, कमलजीत यादव, लालजी यादव, अरविंद गौड़ आदि मौजूद रहे। सपा के मीडिया के प्रभारी राघवेंद्र तिवारी राजू ने बताया कि क्रांति दिवस के मौके पर बुधवार को तारामंडल रोड स्थित सत्यम लान में सुबह 11 बजे से देश बचाओ, देश बनाओ जनसभा शुरू होगी।

You May Also Like

English News