सपा में बवाल पर बोले तेजस्वी, ‘यादव जो भी करते हैं, खुलकर करते हैं’

समाजवादी पार्टी में उठे सियासी बवंडर के बीच बिहार के उप मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा है कि यह यादवों के खून में है कि वो जो भी करते हैं, खुलकर करते हैं। मुलायम परिवार में मचे उथल-पुथल पर तेजस्वी ने ट्वीट कर यह बात कही।सपा में बवाल पर बोले तेजस्वी, 'यादव जो भी करते हैं, खुलकर करते हैं'
 दरअसल,  एक पत्रकार ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक हालात पर चुटकी ली। अपने ट्वीट में पत्रकार ने कहा, “उम्मीद है कि (यूपी के) यादव आज रात 8 बजे तक इसे विराम देंगे, पत्रकारों को भी लिखने का समय चाहिए, वो हमेशा (यूपी की राजनीति में आ रहे) नये ट्विस्ट को अपडेट करने में व्यस्त नहीं रह सकते।”
पत्रकार के इसी ट्वीट पर तेजस्वी ने जवाब दिया और ट्वीट किया, “यह DNA इफेक्ट है, वो जो भी करते हैं, खुलकर करते हैं। चाहे बहस हो, लड़ाई हो या कोई जश्न हो, वो कुछ छिपाना नहीं चाहते।”

बड़ी खुशखबरी: सरकारी कर्मचारियों को नववर्ष में मिलेगा बड़ा तोहफा

मुलायम परिवार में विवाद को लेकर लालू यादव खासे परेशान हैं। इससे पहले दो बार लालू ने मुलायम परिवार में सुलह कराने की कोशिश की थी। लालू कहते हैं कि वे नहीं चाहते कि यूपी में सपा की फूट का फायदा भारतीय जनता पार्टी को मिले। इससे पहले भी शिवपाल यादव को लेकर उपजे विवाद को सुलझाने के लिए लालू ने पहल की थी।

 

You May Also Like

English News