सपा सरकार ने बीजेपी पर साधा निशाना: कहा- जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है।

औरैया जिले के कंचौसी कस्बे में पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। उपचुनाव पर कहा कि जिला प्रशासन को निष्पक्ष भूमिका निभानी चाहिए। 
सपा सरकार ने बीजेपी पर साधा निशाना: कहा- जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है।

 

कुंअर उमेंद्र सिंह इंटर कालेज मुगरिहा लहरापुर में उमेंद्र सिंह की आठवीं पुण्यतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। सपा नेता शिवपाल सिंह ने कहा कि उन्होंने छह माह तक सरकार के खिलाफ न बोलने की बात कही थी। मगर अब बोलने का समय आ गया है। कहा कि जिस उम्मीद से जनता ने सरकार बनाई थी। उस उम्मीद पर बीजेपी सरकार खरी नहीं उतर रही है। कानून व्यवस्था भी ध्वस्त है। शिवपाल ने कहा कि बीजेपी सरकार को सोचना चाहिए कि जनता की उम्मीद को न तोड़े। नहीं तो जनता अर्श से फर्श पर ला देती है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष के उपचुनाव के लिए कहा कि जिला प्रशासन व सरकार को निष्पक्ष काम करना चाहिए। इसमें भेदभाव नहीं करना चाहिए। इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख विश्वनाथ सिंह, पूर्व एमएलसी रामनरेश यादव, पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता  एलएस,  चौ. रामबाबू यादव, रचना सिंह आदि मौजूद रहे। 
अभी-अभी: अब रिटायर्ड मास्टर भी फिर से करेंगे नौकरी, यूपी सरकार ने निकाली 12 हजार शिक्षक वैकेंसियां
उमा सिंह के घर पहुंचे शिवपाल 
बिधूना जिला पंचायत सदस्य उमा सिंह यादव के पिता के निधन पर पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव उनके नगर के किशनी रोड स्थित आवास पर शोकाकुल परिवार से शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।कहा कि उमा सिंह उनके पुराने साथी है दुख के समय परिजनों के साथ है।

 
 

You May Also Like

English News