सफदरजंग अस्पताल में एक शख्स के साथ हुआ कुछ ऐसा, पूरे अस्पताल में होना पड़ा शर्मिंदा..

दिल्ली के नामी सफदरजंग अस्पताल में एक शख्स के साथ ऐसा हादसा हुआ कि उसे पूरे अस्पताल के सामने शर्मिंदा होना पड़ा। इसके साथ ही वो अपने जिस बच्चे के इलाज के लिए अस्पताल आया था इस वाकये के बाद वो उसकी दवाइयां खरीदने तक की हालत में नहीं रहा।सफदरजंग अस्पताल में एक शख्स के साथ हुआ कुछ ऐसा, पूरे अस्पताल में होना पड़ा शर्मिंदा..अब GST से महंगी हो जाएगी शिक्षा, उच्च और तकनी‌की शिक्षा पर पड़ेगा बुरा असर…

हम बात कर रहे हैं गुरुग्राम के 27 वर्षीय मोहित शर्मा की जो अपने नवजात बच्चे के इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल आया था। मंगलवार को जब वो पब्लिक बाथरूम में नहा रहा था तो किसी ने उसका पैंट ‌चुरा लिया।

इसके बाद पैंट न होने की वजह से मोहित को बाथरूम से उस कमरे तक तौलिए में ही आना पड़ा जहां उसकी बीवी और बच्चा था। पैंट चोरी होने की वजह से उसे काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी और पूरे अस्पताल में उसे तौलिए में घूमना पड़ा ।

मोबाइल भी चोरी हुआ था ।

मोहित के अनुसार पैंट में उसका पर्स था जिसमें 7000 रूपए कैश, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, एक डेबिट और तीन क्रेडिट कार्ड के अलावा कई चीजें थीं।

यह पहली बार नहीं है ‌जब सफदरजंग में मोहित का कोई सामान चोरी हुआ। जिस दिन वह अपने बच्चे को भर्ती कराने आया था उसी दिन किसी ने उसका मोबाइल चुरा लिया था।

मोहित ने बताया क‌ि उसके पास अपने बच्चे के लिए दवाइयां खरीदने के पैसे भी नहीं थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में छानबीन जारी है। इस मामले में धारा 379(चोरी) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

You May Also Like

English News