सबके सामने हुए Cozy…वायरल हो रही इस कपल की Kissing पिक्चर्स

जमाई राजा के अभिनेता रवि दुबे और उनकी वाइफ अभिनेत्री सरगुन मेहता टीवी के सबसे क्यूट कपल में से हैं। ये टीवी का ऐसा कपल है जो PDA से नहीं कतराते। दोनों को कई बार कैमरे के सामने Cozy होते भी देखा गया है।

डेनिम ड्रेस में अभिनेत्री करीना कपूर ने किया इंप्रेस

वहीं हाल ही में अभिनेता रवि दुबे ने अपनी वाइफ को किस करते हुए प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। रवि पहले भी अपने वाइफ के साथ ऐसी क्यूट पिक्चर्स शेयर कर चुके हैं। वहीं दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।रवि और सरगुन की ये प्यार भरी तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों को काफी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि शादी के बाद दोनों का प्यार और भी बढ़ गया है। दोनों ही कैमरे के सामने भी एक-दूसरे से प्यार जता ही देते हैं। आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरों में वाइफ के साथ कैसे कोजी हुए अभिनेता रवि दुबे- सोशल मीडिया पर पोस्ट किए कोजी मोमेंट्स टीवी के सबसे क्यूट कपल में शुमार रवि दुबे और सरगुन मेहता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इनमें रवि और सरगुन Cozy मोमेंट्स में नजर आ रहे हैं।

कैप्शन में लिखा प्यारा सा मैसेज रवि ने फोटो के साथ लिखा- “मैं जानता हूं कि तुम कभी चाहती थीं कि मैं इसे शेयर करूं। लेकिन यह पिक्चर हमारी मैडनेस को सटीक तरीके से दिखाती है…वापस आकर गुस्सा कर लेना मुझपे।”सास बिना ससुराल से हुए थे फेमस रवि दुबे को टीवी सीरियल ‘सास बिना ससुराल’ और ‘जमाई राजा’ से पहचान मिली। जमाई राजा के बाद से रवि दुबे को काफी शोहरत मिली है। इस सीरियल में उनके साथ निया शर्मा भी थीं।

एड फिल्म से की थी शुरुआत यूपी के गोरखपुर के रहने वाले रवि को पढ़ाई के दौरान ही रवि को मॉडलिंग के ऑफर आने लगे। 2005 में रवि को पहली ऐड फिल्म के लिए 20 हजार रुपए मिले थे, जिससे उन्होंने फैमिली के लिए गिफ्ट खरीदा था।

फिल्मों में कर चुके हैं काम रवि खुद को टीवी पर तो बेहतरीन अभिनेता साबित कर ही चुके हैं। वहीं रवि ने 2011 में ‘यू आर माय जान’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। उन्होंने सटैरिकल ‘3देव’ में भी काम किया है, जो अभी रिलीज नहीं हुई है।

पंजाबी फिल्मों से ली एंट्री 2015 में सरगुन ने फिल्म ‘अंग्रेज’ से पंजाबी सिनेमा में एंट्री ली, जो उस साल की सेकंड हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म थी।

सरगुन को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हाल ही में सरगुन को पंजाबी फिल्म ‘लव पंजाब’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है। रवि ने सरगुन के साथ उस अवॉर्ड ट्रॉफी को चूमते हुए भी एक फोटो शेयर की है

2013 में हुई रवि-सरगुन की शादी रवि और सरगुन ने शो ’12/24 करोल बाग’ (2009-2010) में साथ काम किया है। यहीं उनका अफेयर शुरू हुआ और साल 2013 में उन्होंने शादी कर ली।

अक्सर प्यार जताते नजर आते हैं दोनों रवि अक्सर दोनों की कोजी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। रवि का इंस्टाग्राम देखें तो पता चलता है कि दोनों सोशल मीडिया पर भी प्यार जताने में कभी पीछे नहीं रहते।

You May Also Like

English News