ब्रेकिंग न्यूज़: IPL से बाहर होगी पुणे की टीम, लौटेगी धोनी की चेन्नई टीम…

New Delhi : आईपीएल के अगले सीजन से दो टीमों की छुट्टी होना लगभग तय हो गया है। ये टीमें हैं गुजरात लायंस व राइजिंग पुणे सुपरजायंट। इस बात पर मुहर लगाई है बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने।ब्रेकिंग न्यूज़: IPL से बाहर होगी पुणे की टीम, लौटेगी धोनी की चेन्नई टीम...सीएसके और राजस्थान की होगी वापसी: राहुल जौहरी ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि गुजरात और पुणे की टीमें आईपीएल-11 का हिस्सा नहीं होंगी क्योंकि अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी होनी है। आपको बता दें राहुल जौहर आईपीएल फैन पार्क के उद्घाटन के मौके पर बरेली आए हुए थे जहां उन्होंने इस बात की जानकारी दी।

गुजरात और पुणे होंगी आईपीएल से बाहर: जौहरी ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर आईपीएल में लगा प्रतिबंध हट गया है। लिहाज़ा आईपीएल के अगले सीजन में ये दोनों टीम फिर खेलेंगी। उन्होंने कहा बीसीसीआई अब आईपीएल में टीमों की संख्या बढ़ाने के मूड में नहीं है। ऐसे में चेन्नई और राजस्थान के स्थान पर प्रवेश पाने वाली टीम गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट की टीम आईपीएल से बाहर होंगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आईपीएल को और बड़ा बनाने के लिए छोटे शहरो में फैन पार्क का आयोजन कराया जा रहा है। उन्होंने ये भी बताया कि हर आईपीएल मैच को करीब 20 लाख लोग ऑनलाइन देखते है।

सीएसके में वापसी करेंगे धोनी: दूसरी तरफ मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक चेन्नर्इ सुपर किंग्स ने वापसी की तैयारी शुरु भी कर दी है। राइजिंग पुणे सुपरजायंट की कप्तानी से हटाए गए महेन्द्र सिंह धोनी के सीएसके में जाने के पूरे आसार हैं। आईपीएल 2017 के ख़त्म होते ही धोनी फिर से चेन्न‍ई के साथ आ जाएंगे, वहीं बात अगर राजस्थान रॉयल्स टीम की करें तो इस टीम की आईपीएल में वापसी तो होगी लेकिन उनकी टीम के साथ कोई और नाम भी जुड़ा होगा।

You May Also Like

English News