सब-इंस्पेक्टर की तेजी और दिलेरी ने बचाई महिला की जान, ट्रेन से गिरते ही पकड़ लिया हाथ

मुंबई में एक सब-इंस्पेक्टर की तेजी और दिलेरी के कारण 55 साल की महिला की जान बच गई। नालासोपारा स्टेशन पर सब-इंस्पेक्टर कृष्ण राव रात करीब 9:30 बजे एक केस के सिलसिले में पहुंचे थे, तभी उन्होंने महिला की आवाज सुनी।सब-इंस्पेक्टर की तेजी और दिलेरी ने बचाई महिला की जान, ट्रेन से गिरते ही पकड़ लिया हाथअभी-अभी: आत्महत्या को रोकने के समर्थन में उतरे ऋतिक रोशन और करण जौहर….

राव ने बताया कि मैं अपनी टीम के साथ एक केस की तफ्तीश के लिए स्टेशन गया था। तभी मैंने महिला की चीख सुनी, मैंने देखा एक महिला ट्रेन के गेट से लटकी हुई है। बिना सोचे मैं तुरंत उसकी ओर भागा और उसका हाथ पकड़ लिया। 

महिला का हाथ छूटते ही राव ने तेजी दिखाते हुए उसे ऊपर खींच लिया, जिससे वह ट्रेन की चपेट में आने से बच गई। लोकट ट्रेन के गुजर जाने के बाद राव और उनकी टीम ने महिला को शांत किया। इस हादसे में उन्हें केवल हल्की-फुल्की चोट आई थी। 

महिला ने अपना नाम लता बताया है। उन्हेंने कहा कि वह जयपुर की रहने वाली है और यहां अपनी बेटी के पास आई हुई थी। आरपीएफ अधिकारी ने बताया कि बेटी ट्रेन में चढ़ चुकी थी जबकि लता ट्रेन कोशिश कर रही थी तभी ट्रेन चल पड़ी। उसी वक्त उनका पैर फिसला और वह नीचे गिर गई। 

loading...

You May Also Like

English News