सब कुछ छोड़ ऋतिक रोजाना ले रहे हैं ये स्पेशल क्लास, खुद के लिए भी नहीं है समय

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों ऐसे काम में बिजी हैं जिसे जानने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। रोजाना इस खास काम को करने के लिए उन्होंने अपने रूटीन से 2 घंटे बुक कर लिए है। यहां तक की वो इन स्पेशल क्लास के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं कि उन्हें अपने लिए भी समय नहीं मिल रहा है।सब कुछ छोड़ ऋतिक रोजाना ले रहे हैं ये स्पेशल क्लास, खुद के लिए भी नहीं है समयखबरों की मानें तो ऋतिक इन दिनों बिहार के रहने वाले आनंद कुमार की बॉयोपिक की तैयारियों में जुटे हैं। जिसके लिए वो रोजाना 2 घंटे भोजपुरी भाषा की क्लास ले रहे हैं। उन्हें ये क्लास भोजपुरी भाषा का जानकार शख्स दे रहा है।  

हाल ही में आनंद ने फेसबुक पर एक पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें ऋतिक उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ आनंद ने लिखा – ‘अभी मुंबई से पटना वापस आ गया हूं। लेकिन जो कल मुलाकात ऋतिक रोशन के साथ हुई, सच में उसे भुला पाना मेरे लिए संभव नहीं है। अपने घर बुला कर जो सम्मान ऋतिक जी ने दिया उससे लगा कि वे एक अच्छे कलाकार के साथ-साथ विशाल हृदय के मालिक भी हैं ।शुक्रिया ऋतिक जी आप का।’

आपको बता दें आनंद कुमार ‘सुपर 30’ के नाम से पटना में कोचिंग चलाते हैं जिसके जरिए वो हर साल करीब 30 छात्रों को आईआईटी पहुंचा चुके हैं। इस काम के लिए उन्हें राष्ट्रपति से अवॉर्ड भी मिल चुका है। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। इस फिल्म का प्रोड्क्शन फैंटम फिल्मस और रिलायंस इंटरटेनमेंट के पास है। विकास बहल इससे पहले ‘क्वीन’ फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं।

You May Also Like

English News