सभी लड़के छुपकर करते है लड़कियों वाला ये शर्मनाक काम जिसे जान सरमाजाएँगे आप सब?

1:- सबसे पहला काम ये करते है लड़के ब्यूटी पार्लर- ये काम तो अब जोड़ो तोड़ो से चल रहा सब स्टाइलिस दिखना ही पसन्द कर रहे है और कि लड़के हेयर कट से लेकर फेशियल और की और आईब्रो तक लड़कियों की तरह करवाना ही पसंद कर रहे हैं।देखा जाए तो ये काफी शर्मनाक बाते है क्योंकि ये सब काम लड़कियों के लिए है।

2:- दूसरा काम ये करते है जो सायद आप सभी भी करते होंगे दरसल लड़के लड़कियों वाली क्रीम- ये बात कोई भी लड़का नहीं मानने वाला लेकिन आपको बता दे लड़कियों वाली काफी क्या काफी ज्यादा क्रीम सबसे लड़के ही लगाते है इसके अलावा लड़कियों का साबुन, शेम्पू, स्प्रे  लगाना पसंद करते है।

3:- तीसरा काम ये है सजकर बाहर निकलना- ये तो आपको पता ही होगा सजधजकर चलना ज्यादा महिलाएं को ही शोभा देता है इस काम को कोई भी लड़का नकार नही सकता कि वो घर से निकलने से पिहले सज-धजकर न निकलता हो भले ही लड़कियों से अधिक टाइम लग जायें इसके अलावा बॉडी पर सनस्क्रीन लगाये बिना आज कल के लड़के बाहर नहीं निकलते है।

4: ऐसा काम भी है पसंद- एक सर्वे के मुताबिक अधिकतर पुरुषों ने माना है कि उन्हें अकेले में कमोड पर बैठकर लड़कियों की तरह बाथरूम करना बेहद अच्छा लगता है।

5:-गॉसिप करना- ये बात तो आप सभी जानते है कि लड़कियों को सबसे ज्यादा गॉसिप करना पसंद होता है लेकिन इस बात को जानकार आपको हैरानी होगी कि लड़कों को भी गॉसिप करना अच्छा लगता है।

 

You May Also Like

English News