समझे तो समझे वरना घुस के मारेगी योगी सरकार- मुख्यमंत्री

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला बोला। सीएम ने अपराधियों को कड़ी नसीहत भी दी।

समझे तो समझे वरना घुस के मारेगी योगी सरकार- मुख्यमंत्रीमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजली समस्या की चर्चा करते हुए तंज भी कसा। कहा कि एक समय वह भी था, जब पूरे प्रदेश की बिजली कटने के बाद भी हरदोई को भरपूर बिजली मिलती थी। लेकिन, बाद की सरकारों ने हरदोई की अनदेखी की।

भाजपा सरकार में इटावा व मैनपुरी ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश को समान रूप से बिजली सुविधा दी जा रही है। 

राजकीय इंटर कॉलेज में सोमवार को जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय आदर्श योजना जो नगर पालिका व पंचायतों में संचालित होने जा रही है जिससे अमूल चूल परिवर्तन कुछ ही समय में दिखने लगेंगे।

इसलिए नगरीय जनता को यह मौका कतई नहीं चूकना चाहिए। उन्होंने कहा कि 652 नगर निकायों में बेहतर बोर्ड गठित होने के बाद सूबे में सड़क, बिजली, पेयजल, आवरा पशुआें, जाम आदि की कोई शिकायतें नहीं आने दी जाएंगी।

नगर निकाय चुनाव के बाद जब बारी विकास कार्यो की आएगी तो उनमें बाहरी जनपदों के ठेकेदारों यानी ठेका पद्धति बिल्कुल खत्म करवा दी जाएगी.

नियमानसुार ही ठेके दिए जाएंगे। कहने का तात्पर्य यह कि अब विकास कार्यो का लाभ अब ठेकेदारों को नहीं बल्कि जनता को मिलेगा। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा के दौरान ऐलान किया कि भाजपा सरकार में अब न तो मुजफ्फरनगर वाले दंगे संभव हैं और न ही बरेली वाले। क्योंकि अपराधी भी अब जान चुके कि यह भाजपा सरकार है पहले समझाएगी, समझे तो समझे वरना घुस के मारेगी। 

मंच पर आने के बाद अपने पूरे 20 मिनट के संबोधन में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने न सिर्फ नगर निकाय चुनाव की महत्ता बता दी बल्कि पटरी दुकानदारों से लेकर प्रत्येक शहरी व कस्बेवासियों के सामने एक सुंदर नगर का सपना भी संजो गए।

कुल मिलाकर इस दौरान अपराधियों व भ्रष्टाचार शब्द उनकी जुबां पर आने के बाद कई बार उनके स्वर गुस्से में तल्ख होते दिखे। 

अपने निर्धारित जनपद आगमन कार्यक्रम से करीब आधे घंटे बाद 12 बजे उनका हेलीकाप्टर जीआईसी ग्राउंड के ऊपर मंडराने लगा था।

इसके कुछ ही सेकेंडों बाद वह पुलिस लाइन उतर गया और वहां से कार के माध्यम से उनके वाहनों का काफिला 12 बजकर 10 मिनट पर जनसभा स्थल पहुंच गया।

स्वागत आदि के बाद उन्होंने 12 बजकर 20 मिनट पर अपना वंदे मातरम और भारत माता की जय के साथ संबोधन देना शुरू किया और भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित कराने की अपील के साथ 12 बजकर 40 मिनट पर समाप्त कर दिया।

इसके बाद उनका हेलीकाप्टर 12 बजकर 55 मिनट पर आसमान में उड़ गया। 

You May Also Like

English News