सरकारी नौकरी पाने के लिए अभी करें ये अचूक उपाय

बेरोजगारी थमने का नाम तक नहीं ले रही है आज के समय में व्यक्ति को अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद से ही किसी नौकरी की तलाश होती है जिसके लिए उसे बहुत संघर्ष करना पड़ता है. किन्तु कई व्यक्ति ऐसे है जिन्हें बहुत प्रयास करने के बाद भी मायूसी का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे उपाय जिसके करने से आपकी नौकरी पाने की इच्छा जल्द ही पूरी होगी.सरकारी नौकरी पाने के लिए अभी करें ये अचूक उपाय

1. वह व्यक्ति जो नौकरी की तलाश करते-करते थक चुका है यदि वह एक साबुत बिना किसी दाग का पीला नीबू लेकर उसके चार बराबर भाग करके शाम के समय किसी चौराहे पर जाकर उन चरों भागों को चार अलग-अलग दिशा में फेंकता है और बिना पीछे मुड़े वहां से वापस आ जाता है जल्द ही उसे लाभ होता है किन्तु ध्यान रहे इस क्रिया को पूरे सप्ताह बिना रूकावट के करना है.

2. सात प्रकार के अनाजों को लेकर उसे आपस में मिला लें और प्रतिदिन सुबह के समय उस अनाज को पक्षियों को खिलाएं और किसी मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन करें आपको इससे लाभ होगा.

3. यदि आप नौकरी पाने के लिए संघर्ष कर रहे है और बार-बार असफल हो रहे है तो एक नींबू में चार लौंग गड़ाकर “ॐ हनुमंते नमः” मन्त्र का 108 बार जाप करके उस नींबू को जब आप नौकरी की तलाश में जाते है तो अपने साथ ले जाएं आपका काम अवश्य होगा.

4. यदि आप किसी मंदिर में 12 फल प्रतिदिन चढ़ाकर भगवान से अपनी नौकरी की प्रार्थना करते है तो इससे भी आपको जल्द ही लाभ होता है.

5. जब आप अपनी नौकरी की परीक्षा या इंटरव्यू देने जाते है तो किसी गाय को आंटा-गुड़ खिलाकर जाना शुभ होता है.

You May Also Like

English News