सरकारी बंगले के नुकसान की भरपाई कर दूंगा – अखिलेश यादव

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जबसे अपना सरकारी बंगले में तोड़फोड़ करके उसे खाली किया है.तब से यह मामला मीडिया में बहुत उछल रहा है. इस मामले में आज वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम कर रही है. सरकार उन्हें सूची सौंपे. जो भी नुकसान हुआ है, वह उसकी भरपाई करने के लिए तैयार हैं.यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जबसे अपना सरकारी बंगले में तोड़फोड़ करके उसे खाली किया है.तब से यह मामला मीडिया में बहुत उछल रहा है. इस मामले में आज वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम कर रही है. सरकार उन्हें सूची सौंपे. जो भी नुकसान हुआ है, वह उसकी भरपाई करने के लिए तैयार हैं.    बता दें कि वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन के बाद प्रेस से सरकार की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि बंगले में बड़ना, कदम और हिम चम्पा आदि पेड़ उन्होंने लगाए थे जो छूट गए हैं. सरकार उन्हें भी लौटाए.पत्रकारों के एक सवाल पर यादव ने कहा कि राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों को उनका कमरा, उनके बच्चों का कमरा और मंदिर दिखाना चाहिए. जरूरत पड़े तो शौचालय भी दिखाना चाहिए.    उल्लेखनीय है कि सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि गाय से राजनीति शुरू करने वाली वर्तमान सरकार ने गाय को बुरी हालत में छोड़ दिया. गाय पॉलीथिन खा रही है.आरएसएस के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के जाने के सवाल पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. उन्होंने 2019 में साथ मिलकर चुनाव लड़ने के संकेत दिए.

बता दें कि वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन के बाद प्रेस से सरकार की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि बंगले में बड़ना, कदम और हिम चम्पा आदि पेड़ उन्होंने लगाए थे जो छूट गए हैं. सरकार उन्हें भी लौटाए.पत्रकारों के एक सवाल पर यादव ने कहा कि राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों को उनका कमरा, उनके बच्चों का कमरा और मंदिर दिखाना चाहिए. जरूरत पड़े तो शौचालय भी दिखाना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि गाय से राजनीति शुरू करने वाली वर्तमान सरकार ने गाय को बुरी हालत में छोड़ दिया. गाय पॉलीथिन खा रही है.आरएसएस के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के जाने के सवाल पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. उन्होंने 2019 में साथ मिलकर चुनाव लड़ने के संकेत दिए.

You May Also Like

English News