सरकार के खिलाफ कारी शोहेब ने लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- झूठे मामले में राजद अध्यक्ष को फंसा रही

 राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी शोहेब ने सृजन घोटाले को लेकर सरकार पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष को झूठे मुकदमे में फंसाकर विरोधी कोई बड़ी साजिश करने में लगे हैं। इस तरह से उन्हें झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास किया जा रहा है।सरकार के खिलाफ कारी शोहेब ने लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- झूठे मामले में राजद अध्यक्ष को फंसा रहीअभी-अभी: योगी से मिलने जा रहे निषाद समुदाय के लोगों को रोका गया, जमकर हंगामा!

शोहेब ने कहा कि यह सब इसलिए किया जा रहा है क्योंकि राजद के अध्यक्ष और नेता जनता से जुड़ रहे हैं और ऐसे में सरकार घबराकर बदले की कार्रवाई करने में लगी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को झूठे प्रकरण में विरोधी द्वारा साजिश किए जाने के अंतर्गत फंसाया जा रहा है।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान  उनका कहना था कि आरोपियों पर कार्रवाई करने को लेकर राज्य सरकार कतरा रही है और जब तक सरकार कार्रवाई नहीं करती है तब तक राजद आंदोलन जारी रखेगी। गौरतलब है कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सृजन घोटाले को लेकर 10 सितंबर को भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड मैदान में सभा को संबोधित करेंगे, इसकी तैयारी को लेकर प्रमंडल के आठ जिले का दौरा कर राजद कार्यकर्ताओं को सभा में भाग लेने की अपील की जा रही है।

राजद कार्यकर्ताओं को जानकारी देने की अपील भी की जा रही है। पत्रकारों से चर्चा के अवसर पर राजद नेता चंदन यादव, अरविंद यादव, मुकेश यादव, दिलीप कुमार, रौशन पासवान, विजय यादव, विवेकानन्द कुमार यादव, प्रवीण कुमार, शंभू यादव, नारद यादव आदि मौजूद थे।

loading...

You May Also Like

English News