सरकार बनी तो किसानों का खास ख्याल रखेंगे :राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों की आलोचना करते हुए वायदा किया कि कांग्रेस और सपा गठबंधन की सरकार बनी तो यू.पी. को दुनिया का फ्रूट फैक्टरी हब बना दिया जाएगा।

बड़ी खबर: सरकार का बड़ा फ़ैसला, अगर सरकारी कर्मचारियों ने शराब पी तो जाएगी नौकरी

मारुफ़ की दावेदारी से चुनाव में भारी उलटफेर होने की संभावना

केले, पिपरमिंट और टमाटर के उत्पादन में विशेष स्थान रखने वाले बाराबंकी में गांधी ने जैदपुर कस्बे में आयोजित एक चुनावी जनसभा में कहा कि फलों की प्रोसैसिंग कर उन्हें निर्यात किया जाएगा, जिससे यहां के किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य मिल सके। कांग्रेस नेता ने कहा कि अढ़ाई साल पहले लोकसभा चुनाव से पूर्व नरेन्द्र मोदी ने देश के 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन पूरे देश में एक लाख युवाओं को भी रोजगार नहीं मिला बल्कि युवकों और देश की भोली-भाली जनता को बैंकों के आगे लाइन में लगवा दिया।

उद्योगपतियों का कर्ज माफ हो सकता है किसानों का नहीं
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि अढ़ाई साल के दौरान एक लाख 40 हजार करोड़ रुपया 50 धन्नासेठों का माफ कर दिया गया। अब केन्द्र सरकार आने वाले समय में 6 लाख करोड़ रुपया माफ करने की फिराक में है। जब हम लोगों ने प्रधानमंत्री से किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही तो वह शांत हो गए। उद्योगपतियों का कर्ज माफ हो सकता है और किसानों का नहीं।

You May Also Like

English News