इस लड़की ने सरेआम किया वर्जिनिटी बेचने का एेलान..!

वर्जिनिटी एक ऐसा शब्द है जिसके विषय में बात करने पर लगभग सभी लड़कियां शर्माती हैं लेकिन इस दुनिया में एक लड़की ऐसी भी है जिसने सरेआम अपनी वर्जिनिटी को बेचने का ऐलान कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, वाशिंगटन सिएटल की रहने वाली कैथरीन स्टोन नाम की इस लड़की ने कानूनी तौर पर वैध एक वेश्यालय में अपने वर्जिनिटी को बेचने के लिए 3 लाख 25 हजार पौंड की रकम तय की है।

इस लड़की ने सरेआम किया वर्जिनिटी  बेचने का एेलान..!

बताया जा रहा है कि इस लड़की ने आर्थिक संकट से जूझ रहे अपने परिवार और नया घर खरीदने के लिए उठाया है। 20 वर्षीय कैथरीन स्टोन का घर 2014 में लगी आग में तबाह हो गया था। इंश्योरेंस न होने के कारण मजबूरीवश उनके परिवार को वहीं रहना पड़ा। इस दौरान उन्होंने फेसबुक पर लीगल वैश्यालय के सम्बंध में एक विज्ञापन देखा।

इसके बाद उन्होंने इसके बारे में काफी रिसर्च किया। उनकी ये रिसर्च डेनिस हाॅफ पर जाकर खत्म हुई जो नेवादा के 19 वैध वैश्यालयों में से 7 के मालिक हैं। सम्पर्क करने पर वह कैथरीन के कुंवारेपन को 50 प्रतिशत की अपनी हिस्सेदारी के साथ बोली लगाने को तैयार हो गए।

फिलहाल कैथरीन स्टोन ऐसे ही वहीं रहकर कस्टर्मस को अपनी सर्विस देती हैं। जो सेक्स के अतिरिक्त कोई दीगर फील लेना चाहते हैं। उनका कहना है कि वह छोटी सामान्य पार्टी, मसाज पार्टी और अभिवावकों की निगरानी में 13 साल तक के लोगों के लिए होने वाले आयोजनों में हिस्सा ले चुकी हैं। आगे चलकर वकालत का पेशा अपनाने में रुचि रखने वाली कैथरीन का कहना है कि वर्जिनिटी के बेचे जाने के बाद भी वह वेश्यालय में पांच साल बिताना चाहती हैं।

 

You May Also Like

English News