सरेआम फैन ने कंगना के बट पर मारा हंटर, लेकिन वो कुछ बोल नहीं पाईं क्योंकि….

इन दिनों कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘रंगून’ की खूब चर्चा हो रही है। फिल्म में कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ कई सारे लवमेकिंग सीन करतीं नजर आएंगी। हाल ही में कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचीं। 

सरेआम फैन ने कंगना रनौत के बट पर मारा हंटर, लेकिन वो कुछ बोल नहीं पाईं क्योंकि....
 
यहां कंगना ने हसीना जूलिया वाली ब्लैक स्किन टाइट ड्रेस पहन रखी थी। हसीना लुक के साथ उनके हाथ में हंटर भी था। इवेंट में उन्होंने फिल्म को लेकर फैंस से बातचीत की। साथ ही उनके साथ डांस भी किया। लेकिन तभी एक फैन ने कंगना के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। 

 

डांस के दौरान कंगना के एक फैन ने उनके बट पर हंटर मार दिया। लेकिन कंगना ने उन्हें कुछ नहीं बोला क्योंकि ये प्रमोशन इवेंट का एक हिस्सा था। इसमें कंगना ने हंटर हसीना बनकर कभी फैंस को हंटर मारा तो कभी फैंस उन्हें हंटर मारते नजर आए। 
 
कंगना अपनी ड्रेस और लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अब उनका हंटर हसीना लुक भी सुर्खियों में छा गया है। कंगना ने ये लुक खास फिल्म के प्रमोशन के लिए अपनाया था। अक्सर एक्टर-एक्ट्रेस प्रमोशन के लिए इस तरह के पैंतरे अपनाते हैं ताकि लोग उनके उस लुक के लिए ही सही लेकिन फिल्‍म जरूर देखें।

‘काबिल’ के बाद तापसी पन्नू को पाकिस्तान में मिला यह मौका

बता दें कि ‘रंगून’ के प्रमोशन के लिए कंगना विंटेज कार से पहुंची। यही नहीं कंगना इससे पहले भी अभी जहां-जहां  प्रमोशन के लिए जा रही हैं, वो विंटेज कार का ही इस्तेमाल कर रही हैं। जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती तब तक कंगना विंटेज कार से ही चलेंगी।

 
 

You May Also Like

English News