सरेआम लड़की को किया अगवा, देखता रह गया पूरा गांव

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक युवती के दिनदहाड़े अपहरण ने सनसनी फैला दी। दो बाइक पर आए तीन युवक पीड़िता के घर में घुसे और परिवारवालों को जान से मारने की धमकी देकर उसे वहां से ले गए। सरेआम हुई इस तरह की घटना ने यूपी की लचर कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया है।
सरेआम लड़की को किया अगवा, देखता रह गया पूरा गांव
 
घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में से एक की बहन का युवती के भाई से प्रेम संबंध था और वह उसके साथ भाग गई है। इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने अपहरण की घटना को अंजाम दिया।

इस बच्ची ने मोदी को लिखा खत, उसके बाद जो हुआ वो जान कर पीएम को करेगे सलाम

लड़की की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर किया अगवा

गोरखपुर के बनगाई गांव के बनगाई टोला में 18 वर्षीय युवती रविवार को घर में जरूरी काम निपटा रही थी। सुबह 11 बजे के करीब दो बाइक से आए तीन बदमाश उसके घर में दाखिल हो गए। उन्होंने घर वालों को असलहा दिखाकर डरा दिया। इसी बीच एक बदमाश युवती की ओर बढ़ा और उसे तमंचा सटाकर साथ चलने को कहा। इसके बाद बदमाश युवती को लेकर बाइक से भाग निकले।
घरवाले शोर मचाते हुए बाहर निकले। जब तक गांव वाले मौके पर एकत्र होते, बदमाश ओझल हो चुके थे। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।ब्रेकिंग न्यूज़: सेना पर हमला, फिर हुए तीन जवान शहीद

इंस्पेक्टर बांके बिहारी सिंह ने बताया कि युवती के भाई का चिलुआताल इलाके की एक लड़की के साथ प्रेम संबंध है और कुछ दिनों पहले ही वह उसे लेकर भाग गया है। उस लड़की के भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती का अपहरण किया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 
 

You May Also Like

English News