जानिए क्यों? सर्दीयों के मौसम में सेक्स करने में आता है ज्यादा मजा

सर्दीयों के मौसम में सेक्स करने में आता है ज्यादा मजा, जानिए क्यों  । एक रिसर्च के मुताबिक विंटर के मौसम में कपल्स ज्यादा सेक्स करते है। ठंडा वातावरण अच्छा होने के कारण कपल्स का मूड भी काफी अच्छा और चील आउट होता है। ठंड के मौसम में कपल्स एक दूसरे के ज्यादा नजदीक आते हैं। रिसर्च के मुताबिक, ठंड के मौसम में कपल्स चाह कर भी एक दूसरे से दूर नहीं रह पाते है। वैसे तो विंटर सीजन को प्यार का मैसम कहा जाता है।

अगर चाहते है परफेक्ट फिगर तो जरूर अपनाएं ये 5 टिप्स!जानिए क्यों? सर्दीयों के मौसम में सेक्स करने में आता है ज्यादा मजा

तो आइए आज हम आपको बताते है कि कपल्स ठंड के मौसम में ज्यादा शारीरिक संबंध क्यों बनाते हैं। सर्दियों के मौसम में महिलाओं को उसके पार्टनर का करीब आना अच्छा लगता है। पुरुषों के बिस्तर पर लेटते ही महिलाएं करीब आने की कोशिश करती हैं, पुरुष भी इस पल का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

सर्दी के मौसम में न तो शरीर में पसीना आता है और न ही चिपचिपाहट होती है जिसके कारण एक-दूसरे से दूर नहीं रह पाते। तेज सर्दी को भगाने के लिए भी कपल्स सेक्स का सहारा लेते हैं। इसलिए सर्दियों में कपल्स ज्यादा सेक्स करते है।

इन अंगों को छूने से मचल कर बाहों में आ जाती है लड़कियां

कहते हैं कि कमरे में आ रही हल्की रोशनी महिलाओं को बहुत पसंद होती है। वहीं इस मौसम में आप अपने पार्टनर के साथ रूम में हों और लाइट ऑन हो तो आप एक-दूसरे के करीब आ ही जाते है। इसके अलावा सर्दियों में महिलाओं द्वारा यूज किए गए पफ्र्यूम की खूशबू आपके पार्टनर को आपकी ओर खींचती है।

 

You May Also Like

English News