सर्राफ की दुकान में घुसकर डकैती, दो की हत्या, दो घायल !

मथुरा: यूपी की भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली मथुरा ने असलहों से लैस बदमाशों ने एक सर्राफ की दुकान में घुसकर लूटपाट की। इस दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें दिल्ली के एक सर्राफ सहित दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गये। वारदात को आठ नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया था।

 


मथुरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होलीगेट के पास स्थित कोयला वाली गली में सिविल लाइंस निवासी सर्राफा कारोबारी मयंक अग्रवाल की की सर्राफ की दुकान है। सोमवार की रात दुकान पर मयंक , उसका भाई विकास और कारीगर मौजूद थे। इस बीच दिल्ली के रहने वाले एक सर्राफा कारोबारी मेघ अग्रवाल भी वहां आ गये। सभी लोग दुकान में बैठकर बातचीत कर रहे थे।

इस बीच चार मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आठ बदमाश पहुंचे। इन बदमाशों ने पहुंचते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गेट के पास बैठे मेघ अग्रवाल के चेहरे पर गोली लगी जिससे वह दुकान में ही गिर गए। जबकि मयंक अग्रवाल के कंधे और पेट में गोली लगी। विकास अग्रवाल के हाथ में और सिर में गोली लगी। जबकि मेरठ निवासी ज्वैलरी कारीगर अशोक के पेट में गोली लगी। मेघ अग्रवाल की दुकान पर ही मौत हो गई थी।

विकास ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बदमाशों ने दुकान में करीब पंद्रह मिनट तक लूटपाट की। माना जा रहा है कि करीब चार करोड़ के गहने और सोना बदमाश लूटकर ले गए हैं। सभी घायलों को नयति में भर्ती करा दिया है जहां हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुरे इलाके में दहशत फैल गयी। आसपास की दुकानेंं बंद हो गयीं।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गये। पूरे जिले में नाकाबंदी कर सघन चेकिंग भी करायी गयी पर कुछ हाथ नहीं लगा। अब पुलिस के अधिकारियों ने वारदात में शामिल बदमाशों की धर-पकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया है।

You May Also Like

English News