सलमान-कटरीना ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’, गाने का FIRST LOOK हुआ जारी

इस क्रिसमस पर सलमान खान सैंटा बनकर अपने फैंस को गिफ्ट देने वाले हैं. जो है उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म टाइगर जिंदा है. उनके फैंस अपने चहेते स्टार की इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं. इसके पहले गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ से सलमान और कटरीना का पहला लुक जारी हुआ है.सलमान-कटरीना 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत', गाने का FIRST LOOK हुआ जारीरिपोर्टर के आपत्तिजनक सवाल पर भड़की विद्या बालन, दिया ऐसा करार जवाब…

जल्द ही यह गाना रिलीज होने वाला है. जारी की गई तस्वीर में सलमान और कटरीना का अंदाज इस गाने को देखने की बेकरारी और बढ़ा रहा है. टाइगर जिंदा है में इन दोनों की केमिस्ट्री कितनी दमदार दिखेगी, इसका अंदाजा इस तस्वीर से लगाया जा सकता है.

फोटो में दोनों ही एक्टर्स के कपड़ों का कलर ग्रीन है. बैकग्राउंड में नीला समंदर और पड़ाड दिखाई दे रहे हैं. गाने की बात करें तो यह एक डांस नंबर होगा, जो कि सलमान और कटरीना पर फिल्माया गया है. डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इस नंबर को फिल्माने में काफी मेहनत की है.

एक इंटरव्यू में इस चर्चित गाने से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने कहा, इस सॉन्ग में 100 डांसर्स ने हिस्सा लिया है. जिसमें ग्रीस, फ्रांस, ट्रिनिडाड और टोबागो के डांसर्स शामिल हैं. बता दें, फिल्म एक था टाइगर में कटरीना का माशाअल्लाह सॉन्ग काफी हिट हुआ था.

इन दिनों दबंग खान टाइगर जिंदा है की प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. यह दुनिया में सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बन चुका है. इस रेस में टाइगर जिंदा है ने बाहुबली 2 के अलावा कई हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया है.

बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ सलमान और कटरीना की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है. चर्चा यह भी है कि टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म भी आएगी. इसके अलावा सलमान ने रेस-3 की शूटिंग शुरू कर दी है. इसमें सकीब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

You May Also Like

English News