सलमान-कटरीना 5 साल बाद साथ आए और कर दिया कमाल, ‘स्वैग से स्वागत’ ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्वैग से स्वागत’ रिलीज होते ही लोगों की जुबां पर चढ़ चुका था। इसके साथ ही अब गाने के नाम एक नया रिकॉर्ड भी जुड़ गया है। ये इस जोड़ी की केमिस्ट्री का ही कमाल है कि रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर ही ग्रीस की खूबसूरत वादियों में फिल्माए गए इस गाने ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया।सलमान-कटरीना 5 साल बाद साथ आए और कर दिया कमाल, 'स्वैग से स्वागत' ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

दरअसल, रिलीज होते ही ‘स्वैग से स्वागत’ 24 घंटों के भीतर यू-ट्यूब में सबसे ज्यादा बार देखा गया वीडियो सॉन्ग बन चुका है। YRF म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस खुशी के पल को शेयर करते हुए गाने से जुड़े सभी लोगों को खूब बधाई दी।

‘स्वैग से स्वागत’ को विशाल डडलानी और नेहा भसीन ने गाया है। गाने का म्यूजिक विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने तैयार किया है। इरशाद कामिल के लिखे इस गाने को ग्रीस की खूबसूरत वादियों में धांसू स्टेप्स के साथ कोरियोग्राफ किया गया है।

ये भी पढ़ें: Accident: शूटिंग के दौरान इस एक्टे्रस को लगी चोट, मची अफरा-तफरी!

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसे अब तक साढ़े चार करोड़ से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा है जो कि ‘बाहुबली-2’ को मिले व्यूज से ज्यादा है। जानकारी के मुताबिक 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली ये फिल्म 2014 में ISIS द्वारा भारतीय नर्सों के अपहरण पर आधारित है।

You May Also Like

English News