सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ ने 4 दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

बॉक्स ऑफिस पर ‘टाइगर’ की दहाड़ जारी है। तीन दिन में ही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले। फिल्म ने चौथे दिन उम्मीद से कहीं ज्यादा कारोबार किया।

‘बॉक्स ऑफिस इंडिया’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के चौथे दिन यानी क्रिसमस को फिल्म ने लगभग 39 से 40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म की कुल कमाई 154 करोड़ से ज्यादा पहुंच चुकी है। 
 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़ रुपए और रविवार को 45.53 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया है। कमाई के मामले में सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को भी पछाड़ा दिया है। ‘दंगल’ ने रिलीज के तीसरे दिन 41.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।
 

फिल्म रिलीज के तीन दिनों में ही आंकड़ा 110 करोड़ के पार पहुंच गया है और कमाई कुल मिलाकर 114 करोड़ रही है। अब उम्मीद है फिल्म हफ्ते भर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी। फिल्म को क्रिसमस और नए साल की छुट्टी का फायदा भी जरूर मिलेगा।
 

इससे पहले फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने रिलीज के दूसरे दिन 34.50 करोड़ का कारोबार किया। बात अगर फिल्म की अब तक की कुल कमाई की करें तो इस फिल्म ने 68.25 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।
 

You May Also Like

English News