सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ को बॉलीवुड हस्तियों ने सराहा

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ को भले ही समीक्षकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही हो, लेकिन फिल्म ने प्रीति जिंटा, दीया मिर्जा और सुभाष घई जैसी हस्तियों को हैरान कर दिया है। ‘ट्यूबलाइट’ 1962 के भारत और चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। यह शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें सलमान के भाई सोहेल, बाल कलाकार मातिन रे तंगू और चीनी अभिनेत्री झू झू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।सलमान की 'ट्यूबलाइट' को बॉलीवुड हस्तियों ने सराहा
निर्माताओं का दावा है कि ‘ट्यूबलाइट’ दुनिया भर में 5,550 स्क्रीनों पर रिलीज होने वाली अब तक की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म है। यह भारत में 4,350 स्क्रीनों पर रिलीज हो रही है और 1200 पारंपरिक बाजारों में रिलीज हो रही है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “‘ट्यूबलाइट’ निराशाजनक, सितारों का दमखम, आश्चर्यजनक ²श्य। ‘टूबलाइट’ खूबसूरत।”

उन्होंने कहा, “‘ट्यूबलाइट’ एक कमजोर विषवस्तु पर निर्भर है। पटकथा भी कमजोर। भावनाएं तो हैं, लेकिन ज्यादा समय तक टिकते नहीं हैं। 300, 400, 500 करोड़ रुपये तक पहुंचेगी? मुझे संदेह है।”

वहीं फिल्म जगत के सितारों ने इसे सराहा है।

प्रीति जिंटा : सलमान खान और कबीर खान को दूसरी ब्लॉकबस्टर के लिए बधाई। पूरी तरह से समय, मासूमियत और ट्यूबलाइट की दुनिया पसंद है।

सुभाष घई : ‘ट्यूबलाइट’ में कलाकार के तौर पर शानदार प्रस्तुति के लिए सलमान खान को बधाई।

रेमो डिसूजा : वह व्यक्ति जो सभी के जीवन को रोशन करता है सलमान खान। ‘ट्यूबलाइट’ में शुरुआत से अंत तक आप उत्कृष्ठ हैं।

दीया मिर्जा : फिल्म में मेरे पसंदीदा ²श्यों में से एक, शाहरुख द्वारा इस कहानी का सार बताना जादुई आश्चर्य है। ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान खान की सबसे नम्र, सबसे ईमानदार प्रस्तुति है। ओम पुरी, सोहेल खान, मातिन रे तंगू, झू झू को मेरा दिली साधुवाद।

नील नितिन मुकेश : ‘ट्यूबलाइट’ की रिलीज पर सलमान खान को बधाई। हमेशा की तरह आप छाने जा रहे हैं। भगवान आपको सफलता और खुशियां बख्शें।

सोफी चौधरी : ‘ट्यूबलाइट’ सभी के दिल के करीब है! मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान और मेरी आंखों में आंसू छोड़ गए। सलमान खान शानदार हैं।

मनीष पॉल : सलमान खान और सोहेल खान के बीच का समय बहुत अच्छा है.. सोहेल भाई आप चमकते हैं।

अरमान मलिक : सलमान खान, सोहेल खान, झू झू और दिवंगत ओम पुरी जी आप सभी की प्रस्तुति दिल जीत लेने वाली है।

 

You May Also Like

English News