सलमान की धमकी के बाद इस कंटेस्टेंट की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में कराया भर्ती

प्रियांक शर्मा के बाद जुबैर खान भी ‘बिग बॉस-11’ के घर से बाहर हो चुके हैं। शो से हुई इस इमरजेंसी एग्जिट की वजह सलमान खान बताए जा रहे हैं। सलमान की धमकी के बाद इस कंटेस्टेंट की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में कराया भर्तीBigg Boss 11 के कंटेस्ट जुबैर खान को सलमान ने दी गालियों भारी धमकी..!

शो के शनिवार के एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान की लगाई जबरदस्त फटकार के बाद जुबैर खान इतने निराश हो गए कि उन्होंने जरूरत से ज्यादा दवाईयां खा लीं जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई।

आनन-फानन में डॉक्टरों को ‘बिग बॉस 11’ के घर के अंदर भेजा गया। जांच के बाद उनकी सलाह पर जुबैर को पास के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया।

हालांकि खबर है कि वह स्वस्थ होते ही घर में वापसी कर सकते हैं। कहा ये भी जा रहा है कि जुबैर खान अगर शो में दोबारा आए भी तो उनकी एंट्री बिग बॉस के घर में नहीं बल्कि पड़ोसियों के घर में होगी।

गौरतलब है कि जुबैर खान ने शो में दावा किया है कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं। हालांकि, पारकर का परिवार और खुद सलमान खान ने शो में जुबैर को फ्रॉड करार दिया है और संभव है कि उन पर केस भी दर्ज हो जाए।

You May Also Like

English News