सलमान के अनुसार ये स्टार कर देगा बिग बी को रिप्लेस

इन दिनों बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में फिल्म की टीम के साथ जोरशोर से जुटे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. जिसकी बी-टाउन में काफी चर्चाएं हो रही है. सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अगले चलकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कौनसा बॉलीवुड स्टार रेप्लस कर सकता है. तो सलमान ने इसके लिए अपने को-एक्टर अनिल कपूर का नाम सबसे आगे रखा.इन दिनों बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में फिल्म की टीम के साथ जोरशोर से जुटे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. जिसकी बी-टाउन में काफी चर्चाएं हो रही है. सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अगले चलकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कौनसा बॉलीवुड स्टार रेप्लस कर सकता है. तो सलमान ने इसके लिए अपने को-एक्टर अनिल कपूर का नाम सबसे आगे रखा.  सलमान ने कहना है कि अमिताभ को बॉलीवुड का शहंशाह माना जाता है और उनकी जगह लेने वाले एक्टर की कल्पना भी करना मुश्किल है लेकिन जिस तरह के रोल अमिताभ बच्चन काम कर रहे हैं, वैसे अगर कोई काम कर सकता है तो हैं अनिल कपूर. अगर इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को कोई रेप्लस करेगा तो अनिल कपूर ही हैं. सलमान का कहना है कि आने वाले समय में हम सब को ही करना होगा. सलमान का मानना है कि अनिल किसी भी किरदार को करने के लिए तैयार हो जाते हैं.  फिल्म 'रेस 3' इस महीने 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. तो वहीं सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल देओल, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे.

सलमान ने कहना है कि अमिताभ को बॉलीवुड का शहंशाह माना जाता है और उनकी जगह लेने वाले एक्टर की कल्पना भी करना मुश्किल है लेकिन जिस तरह के रोल अमिताभ बच्चन काम कर रहे हैं, वैसे अगर कोई काम कर सकता है तो हैं अनिल कपूर. अगर इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को कोई रेप्लस करेगा तो अनिल कपूर ही हैं. सलमान का कहना है कि आने वाले समय में हम सब को ही करना होगा. सलमान का मानना है कि अनिल किसी भी किरदार को करने के लिए तैयार हो जाते हैं.

फिल्म ‘रेस 3’ इस महीने 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. तो वहीं सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल देओल, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे.

You May Also Like

English News