सलमान के इस दोस्त की बेटी करेगी ‘दबंग 3’ से डेब्यू

बॉलीवुड के सुल्तान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. सलमान खान बॉलीवुड में नए चेहरे लांच करने के मामले जाने जाते हैं. इसी बीच वो और नए चेहरे को अपनी फ़िल्म से लॉन्च कर सकते हैं. खबर है कि सलमान खान के दोस्त अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर को फ़िल्म ‘दबंग 3’ से फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कराया जा सकता है. बॉलीवुड के सुल्तान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. सलमान खान बॉलीवुड में नए चेहरे लांच करने के मामले जाने जाते हैं. इसी बीच वो और नए चेहरे को अपनी फ़िल्म से लॉन्च कर सकते हैं. खबर है कि सलमान खान के दोस्त अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर को फ़िल्म 'दबंग 3' से फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कराया जा सकता है.     सलमान खान के साथ वांटेड, 'दबंग', 'रेडी', 'बॉडीगार्ड', 'जय हो' जैसी हिट फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके महेश मांजरेकर जल्द ही अपनी बेटी अश्वामी मांजरेकर को किसी बड़े स्टार के साथ बॉलीवुड में एंट्री करवाना चाहते हैं. ऐसे में सलमान खान उनके लिए सबसे बेहतर विल्कप हैं क्यूंकि सलमान नए चेहरों को अपनी फ़िल्म में जगह देते हैं और दूसरा महेश के करीबी दोस्त भी हैं.   सलमान खान की फ़िल्म 'दबंग' सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनका सीधी गांव की लड़की 'रज्जो' का किरदार निभाया था. वहीँ महेश मांजरेकर  ने उनके पिता का किरदार निभाया था. खैर अभी इस बात कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि फ़िल्म 'दबंग 3' क्या कास्ट होगी. फ़िलहाल सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म  'रेस 3' में व्यस्त हैं जिसे ऐसी साल ईद के मौके पर 15 जून पर रिलीज़ किया जा सकता.

सलमान खान के साथ वांटेड, ‘दबंग’, ‘रेडी’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘जय हो’ जैसी हिट फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके महेश मांजरेकर जल्द ही अपनी बेटी अश्वामी मांजरेकर को किसी बड़े स्टार के साथ बॉलीवुड में एंट्री करवाना चाहते हैं. ऐसे में सलमान खान उनके लिए सबसे बेहतर विल्कप हैं क्यूंकि सलमान नए चेहरों को अपनी फ़िल्म में जगह देते हैं और दूसरा महेश के करीबी दोस्त भी हैं. 

सलमान खान की फ़िल्म ‘दबंग’ सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनका सीधी गांव की लड़की ‘रज्जो’ का किरदार निभाया था. वहीँ महेश मांजरेकर  ने उनके पिता का किरदार निभाया था. खैर अभी इस बात कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि फ़िल्म ‘दबंग 3’ क्या कास्ट होगी. फ़िलहाल सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म  ‘रेस 3’ में व्यस्त हैं जिसे ऐसी साल ईद के मौके पर 15 जून पर रिलीज़ किया जा सकता. 

You May Also Like

English News