सलमान के चहेते हीरो ने फोटोग्राफर से की मारपीट, जानिए क्या कहा?

एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में चल रहे एक्टर पुलकित सम्राट ने हाल ही में मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और एक फोटोग्राफर के करियर को बरबाद करने की धमकी तक दे डाली।

सलमान के चहेते हीरो ने फोटोग्राफर से की मारपीट, जानिए क्या कहा?

 ये वाकया सोमवार शाम का है जब पुलकिल अपनी वाइफ श्वेता के साथ बांद्रा कोर्ट पहुंचे। यहां श्वेता ने अपनी पति से तलाक की अर्जी फाइल की थी। पिंकविला डॉट कॉम के मुताबिक, जब पुलकिल कोर्ट से बाहर आ रहे थे तो उनका मूड बेहद खराब लग रहा था और वो काफी गुस्से में थे और ऐसे में जैसे ही उनसे उनके तलाक को लेकर कुछ सवाल किए गए तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और फोटोग्राफर पर अपना गुस्सा निकाल दिया।

इस बॉलीवुड एक्टर्स ने कहा, ‘सेक्स को लेकर पापा से कोई सलाह नहीं लूंगा क्योंकि..’

 उस फोटोग्राफर को पुलकित ने कॉलर से पकड़कर अपनी तरफ खींचा और धमकी देते हुए कहा, ‘आज शाम तक तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा।’ इसके बाद उन्होंने उस फोटोग्राफर का कैमरा छीना और उसे जमीन पर पटककर तोड़ दिया।
 लगता है कि पुलकित श्वेता के साथ अपने अलगाव को झेल नहीं पा रहे हैं तभी तो उन्होंने इस तरह की हरकत की।

 बताते चलें कि शादी के एक साल बाद ही पुलकिल और श्वेता की शादी टूट गई थी। श्वेता सलमान की राखी बहन हैं और उनके और पुलकित के साथ सलमान के अच्छे संबंध हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी लेकिन किसी वजह से दोनों अलग हो गए और अब तलाक लेने वाले हैं। पुलकित और श्वेता के अलग होने की वजह यामी गौतम को माना जाता है। जानकारों की मानें तो यामी की वजह पुलकित और श्वेता का रिश्ता टूटा।

 

You May Also Like

English News