सलमान के लिए एक और बुरी खबर जिसे सुनकर शायद आप भी निराश हो जाएं

बॉलीवुड के दबंग मियां सलमान खान का समय इन दिनों बहुत ख़राब चल रहा हैं. सलमान खान को काला हिरण शिकार केस में दोषी करार दिया हैं जिसके बाद जोधपुर कोर्ट ने उन्हें 5 साल की जेल की सजा सुनाई और 10 हजार रूपए जुर्माना लगाया हैं. सलमान पिछले दो दिन से जेल में हैं और बेल पर रिहा होने की भी पूरी कोशिश कर रहें हैं. पहले शुक्रवार को कोर्ट में सलमान की बेल की सुनवाई होनी थी जिसे शनिवार तक के लिए टाल दिया गया.खबरों की माने अर्पिता तो सुबह मंदिर भी गई थी जहां उन्होंने भाई की रिहाई के लिए दुआ भी मांगी. अब तो सलमान के सभी फैंस बस उनकी रिहाई के लिए ही दुआएं कर रहें हैं.

3 बजे बाद जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा. इसी बीच सलमान की बहन को लेकर एक बुरी खबर सुनने में आ रही हैं. सल्लू मियां की दोनों ही बहन अलवीरा और अर्पिता उनकी बहुत करीबी हैं और पिछले दो दिन से दोनों ही सलमान का पूरा साथ दें रही हैं. कोर्ट में भी अलवीरा और अर्पिता सलमान के साथ ही मौजूद रहती हैं. अलवीरा और अर्पिता दोनों ही सलमान के सपोर्ट में खड़ी हैं.

कुछ समय पहले ही जब सलमान की बड़ी बहन अलवीरा कोर्ट रूम में पहुंची तो वो इतनी ज्यादा इमोशनल हो गई कि जोर-जोर से रोने लगी और रोते हुए अलवीरा अचानक ही बेहोश हो गई. अर्पिता के लिए अकेले अलवीरा को संभालना मुश्किल हो गया था जिसके बाद सलमान के बॉडी गार्ड शेरा ने अलविदा को संभाला और उन्हें कोर्ट रूम के बाहर लाए.

खबरों की माने अर्पिता तो सुबह मंदिर भी गई थी जहां उन्होंने भाई की रिहाई के लिए दुआ भी मांगी. अब तो सलमान के सभी फैंस बस उनकी रिहाई के लिए ही दुआएं कर रहें हैं.

 

You May Also Like

English News