सलमान के सपोर्ट में इस एक्ट्रेस ने ऐसा क्या किया जो मिल रही धमकी?

फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में सलमान खान की को-एक्टर रहीं एक्ट्रेस कुनिका संदानंदलाल को कई दिनों जान से मारने की धमकी और अश्लील मैसेज आ रहे थे. एक्ट्रेस ने इस सबके पीछे बिश्नोई समाज को जिम्मेदार ठहराया. आखिर में धमकियों से तंग आकर उन्होंने बिश्नोई समाज के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.कुनिका के इस बयान के बाद से उन्हें धमकी भरे फोन आने लगे. वे बताती हैं, मुझे संतोष बिश्नोई नाम के शख्स ने फोन किया और मुझे अपने बयान पर माफी मांगने को कहा. मैंने उसकी बात मान ली क्योंकि मेरे पास इस बात का कोई सबूत नहीं था कि बिश्नोई मांसाहारी होते हैं. लेकिन इसके बाद भी धमके भरे फोन नहीं रूके.  नहीं खाया सलमान ने जेल का खाना, कपड़े भी घर से आए हुए पहने  कुनिका को फेसबुक पर भी धमकी भरे मैसेज आने लगे. इतना सब होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपने बयान पर माफी मांगी. जिसके बाद भी ऐसे कॉल्स का सिलसिला रुका नहीं. आखिर में वे पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं. इस बीच बिश्नोई समुदाय के भी कुनिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की खबर है.

ये सारा विवाद एक्ट्रेस के काले हिरण शिकार मामले में बिश्नोई समाज के खिलाफ एक बयान देने के बाद शुरू हुआ. उन्होंने कहा था कि बिश्नोई समाज खुद शिकार करता है. कुनिका ने कहा, एक टीवी शो में काले हिरण शिकार मामले पर डिबेट हो रही थी. जिसमें मैंने कहा था कि सलमान को सजा दिलाने की बजाय बिश्नोई समाज को उन्हें एक उदाहरण की तरह लेना चाहिए और सलमान की बेल का विरोध नहीं करना चाहिए.

जेल से निकलने के बाद सलमान खान ने अबतक किए ये 5 काम

वे आगे कहती हैं, बिश्नोई समाज को सलमान से अपनी कम्यूनिटी के लिए काम करवाना चाहिए. जैसे, काले हिरणों को पालना, जंगल को गोद लेना आदि. बिश्नोई समाज खुद शिकार करता है. ये ठीक उसी तरह से है जैसे एक मांसाहारी समाज में शाकाहारी लोग होते हैं.

कुनिका के इस बयान के बाद से उन्हें धमकी भरे फोन आने लगे. वे बताती हैं, मुझे संतोष बिश्नोई नाम के शख्स ने फोन किया और मुझे अपने बयान पर माफी मांगने को कहा. मैंने उसकी बात मान ली क्योंकि मेरे पास इस बात का कोई सबूत नहीं था कि बिश्नोई मांसाहारी होते हैं. लेकिन इसके बाद भी धमके भरे फोन नहीं रूके.

नहीं खाया सलमान ने जेल का खाना, कपड़े भी घर से आए हुए पहने

कुनिका को फेसबुक पर भी धमकी भरे मैसेज आने लगे. इतना सब होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपने बयान पर माफी मांगी. जिसके बाद भी ऐसे कॉल्स का सिलसिला रुका नहीं. आखिर में वे पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं. इस बीच बिश्नोई समुदाय के भी कुनिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की खबर है.

You May Also Like

English News