सलमान के साथ बाकी स्टार्स भी पहुंचे जोधपुर कोर्ट, दर्ज होंगे बयान

 काला हिरण शिकार मामले में आज पेशी के लिए सलमान खान जोधपुर कोर्ट पहुंच गए हैं. बाकी के एक्टर्स सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी कोर्ट पहुंच चुके हैं. इन पांचों को कोर्ट ने मुल्जिम बयान के लिए तलब किया गया है.सलमान के साथ बाकी स्टार्स भी पहुंचे जोधपुर कोर्ट, दर्ज होंगे बयान

कोर्ट में सलमान से पहले उनकी बहन अल्वीरा कोर्ट पहुँच गई थीं. आज सभी के बयान नोट किए जाएंगे. उसके बाद अगली सुनवाई की तारीख तय की जाएगी. सलमान इस मामले में मुख्य आरोपी हैं.

‘काबिल’ को देखकर फूट-फूट कर रो पड़ीं ये हीरोइन और फिर…

साल 1998 में ‘हम साथ-साथ हैं’ कि शूटिंग के दौरान जोधपुर के निकट कांकाणी गांव में सलमान ने दो काले हिरण का शिकार किया था. शिकार के समय सैफ, सोनाली, तब्बू और नीलम भी थे. इन सब पर सलमान को शिकार के लिए उकसाने का आरोप है.

सलमान पर तीन अलग-अलग जगहों पर हिरण का शिकार करने का आरोप लगा. सलमान पर चार केस दर्ज हुए थे. इनमें से तीन में सलमान बरी हो चुके हैं, जबकि शिकार का एक केस अब भी चल रहा है और उसी में आज सलमान और बाकी आरोपियों को कोर्ट में पेश होना है. ये मामला लूणी थाने में वन्य जीव संरक्षण के तहत दर्ज किया गया था.

फ्लॉप फिल्मों के ढेर पर बैठे हैं अक्षय कुमार, बात तक करना पसंद नहीं करेंगे

बीते दिनों सलमान को आर्म्स एक्ट के केस में बरी किया गया था.

 इसके अलावा सलमान के हिट एंड रन केस में भी फैसला आना बाकी है. सितंबर 2002 की रात को बांद्रा की अमेरिकन लॉन्ड्री के सामने सलमान की गाड़ी फुटपाथ पर चढ़ गई. बेकरी में काम करने वाले पांच मजदूर फुटपाथ पर सो रहे थे, जिनमें से एक की मौत हो गई और चार घायल हो गए.

सेशन कोर्ट ने सलमान को पांच साल की सजा सुनाई थी. लेकिन हाईकोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया. उन्हें बरी किए जाने के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट जा चुकी है.

 

 

You May Also Like

English News