सलमान को बॉबी देओल ने कहा मामू, फिल्म में दिया है काम

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म रेस-3 की शूटिंग के लिए  बैंकॉक में हैं. उनके साथ इस फिल्म में बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं. बॉबी रेस फिल्म की तीसरी सीरीज से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. बॉबी ने इस फिल्म के लिए अपने लुक और फिटनेस पर काफी मेहनत की है.सलमान को बॉबी देओल ने कहा मामू, फिल्म में दिया है काम

हाल ही में बॉबी ने इंस्टा लाइव अपनी रेस टीम के साथ किया था. असल में बॉबी इंस्टा लाइव के साथ अपनी वाइफ तान्या को वेलेंटाइन विश करना चाहते थे. लेकिन वहां मौजूद सलमान को जैसे यह पता चला वो बीच में आ गए. सलमान ने बॉबी के काम की तारीफ की और फैंस को कहा की रेस 3 में उनके नए अवतार को देखें. इसके जवाब में बॉबी ने कहा कि सलमान मामू मेरी लाइफ में एंजल की तरह हैं. 

बता दें बॉबी देओल ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फिल्म के लिए जिम में पसीना बहा रहे बॉबी को 8 किलो वेट अभी भी कम करना है. फिल्‍म में सलमान और बॉबी के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम होंगे. जैकलीन रेस 2 में भी नजर आ चुकी हैं. यह फिल्‍म अगले साल ईद पर रिलीज होगी. इसकी पहली इंस्टॉलमेंट को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था. इसमें सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी थे.

You May Also Like

English News