अभी-अभी: मीडिया के सामने ये क्या बोल गये सलमान खान किया ये बड़ा खुलासा….

आपने अपने पसंदीदा स्टार को फिल्मों में स्टंट करते हुए देखा होगा। लेकिन आपको शायद ये पता न होकि वो स्टंट आपके चहेते स्टार नहीं करते बल्कि उनके बॉडी डबल या स्टंटमैंन करते हैं। आइए आपको सलमान खान और ऐश्वर्या के बॉडी डबल से मिलाते हैं

दिल्ली के होटल में अर्जुन रामपाल ने की मारपीट, शिकायत दर्ज

 बिग स्क्रीन पर जब स्टार्स Daredevil स्टंट करते हैं तो दर्शक तालियां बजाने से थकते नहीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसी एक्शन और जानलेवा स्टंट्स आपके फेवरेट स्टार्स नहीं बल्कि उनके बॉडी डबल या स्टंटमैन करते हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन समेत कई सेलेब्स स्टंटमैन की हेल्प लेकर ही खतरनाक स्टंट कर पाते हैं। 

ऊपर की फोटो सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ के एक सीन की है, जिसमें वे अपने स्टंट डबल के साथ पोज देते दिखाई दे रहे। बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टंट वुमन में से एक हैं सनोबर पारदीवाला। सनोबर ने ऐश्वर्या राय, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस के लिए अपनी जान जोखिम में डाली है।
उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 12 साल की उम्र में बतौर ऐश्वर्या की स्टंट डबल के तौर पर फिल्म ‘और प्यार हो गया’ से की थी। उन्होंने ऐश की ‘धूम 2’ के लिए भी स्टंट सीन किए हैं।

You May Also Like

English News