सलमान खान के साथ काम कर चुके इस हीरो को अब नहीं मिल रहा काम

एक समय था जब इस हीरो ने कई हिट फिल्में दी थीं। बॉलीवुड के सुपरस्टार जैसे सलमान खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित के साथ काम भी कर चुके हैं। लेकिन अब इनकी हालत ऐसी हो गई है कि इन्हें कोई काम देने को तैयार नहीं है। हम बात कर रहे हैं एक्टर मोहनीश बहल की।
सलमान खान के साथ काम कर चुके इस हीरो को अब नहीं मिल रहा काम

 जी हां, मोहनीश बहल ने ‘मैंने प्यार किया’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं उनके काम को दर्शक काफी पसंद करते थे। लेकिन अब उनके पास काम के लाले पड़े हुए हैं। मोहनीश को काम नहीं मिल रहा है। ये बात खुद मोहनीश ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कही।

क्या ओम पुरी की मौत कि पहेली कभी सुलझ पायेगी

उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैं पर्दे से दूर होने की योजना नहीं बना रहा हूं, बल्कि उद्योग मुझे इससे दूर कर रहा है। मुझे कोई अच्छा काम नहीं मिल रहा, जिसमें मैं काम कर सकूं।’ आज मोहनीश के सामने ऐसा समय भी है जब उन्हें छोटे-छोटे रोल के लिए परेशान होना पड़ रहा है। 

 बता दें कि मोहनीश को ‘बागी’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘अस्तित्व’, ‘फोर्स’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए भी जाना जाता है।  मोहनीश बहल अपने दौर की फेमस एक्ट्रेस नूतन के बेटे हैं। इसके बावजूद आज बॉलीवुड में मोहनीश को कोई काम देने को तैयार नहीं है।

 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में छा गई मिस्टर परफेक्शनिस्ट की ‘दंगल’

फिलहाल 55 साल के मोहनीश छोटे पर्दे के कई सीरियल में नजर आ रहे हैं। मोहनीश टीवी चैनल ‘एंड टीवी’ पर प्रसारित होने वाला शो ‘होशियार-सही वक्त, सही कदम’ को होस्ट करते दिख रहे है। ये शो भी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा। साथ ही वो ‘सावधान इंडिया’ शो भी होस्ट कर चुके हैं।  
 

You May Also Like

English News