सलमान खान को लेकर गूगल हुआ कंफ्यूज

बॉलीवुड के दबंग खान का दबदबा कुछ ऐसा है कि अच्छे से अच्छा इंसान भी उनके सामने फेल हो जाए। कहते हैं कि दबंग खान से हर कोई डरता है। अब ऐसा लगता है कि दुनिया का सबसे बड़ा सर्च ​इंजन गूगल भी दबंग के दबदबे में आ गया है। सलमान खान को लेकर गूगल कंफ्यूज दिखाई दे रहा है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं, सल्लू मियां की सर्चिंग को लेकर। अगर वर्स्ट एक्ट्रेस सर्च किया जाए, तो किसी भी अभिनेत्री का नाम नहीं आता है, लेकिन बेस्ट एक्ट्रेस की सर्चिंग में प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे पहले आता है। प्रियंका के बाद दूसरे नंबर पर दीपिका  पादुकोण हैं वहीं तीसरे नंबर पर करीना कपूर खान हैं।

हाल ही में गूगल ने बॉलीवुड के सुल्तान को बॉलीवुड का सबसे खराब एक्टर बताया था। दबंग की ​रेस—3 फिल्म आने के बाद गूगल पर वर्स्ट एक्टर इन बॉलीवुड सर्च करने पर सलमान खान का नाम सबसे पहले आ रहा था। अभी भी यह स्थिति जारी है, लेकिन अगर हम गूगल पर बेस्ट एक्टर इन बॉलीवुड सर्च करें, तो गूगल सलमान खान को दूसरे नंबर पर दिखा रहा है। ऐसे में सवाल उठता है कि सल्लू मियां अच्छे अभिनेता  हैं या फिर बुरे। बेस्ट एक्टर सर्च करने पर सबसे पहले किंग खान यानी शाहरुख खान का नाम आता है, उसके बाद सल्लू मियां हैं। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आमिर खान हैं। अब ये तो गूगल ही जाने की सलमान खान बेस्ट हैं या वर्स्ट एक्टर।

अगर वर्स्ट एक्ट्रेस सर्च किया जाए, तो किसी भी अभिनेत्री का नाम नहीं आता है, लेकिन बेस्ट एक्ट्रेस की सर्चिंग में प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे पहले आता है। प्रियंका के बाद दूसरे नंबर पर दीपिका  पादुकोण हैं वहीं तीसरे नंबर पर करीना कपूर खान हैं। 

You May Also Like

English News