सलमान खान ने दुनिया से छिपाई अपनी असली उम्र, वोटर आईडी से खुला राज

बॉलीवुड के दबंग खान ने कुछ दिन पहले ही अपना 51वां जन्मदिन मनाया था। लेकिन अब खुलासा हुआ है उन्होंने आज तक अपनी असली उम्र छिपाकर रखी है। हाल ही में सामने आए वोटर आई कार्ड से उनकी असली उम्र का खुलासा हो गया है।
सलमान खान ने दुनिया से छिपाई अपनी असली उम्र, वोटर आईडी से खुला राज

 सलमान खान की वोटर आईडी की फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वोटर आईडी में सलमान की फोटो के साथ उनके पिता का नाम लिखा हुआ है। साथ ही उनकी उम्र 51 नहीं बल्कि 64 साल दिखाई गई है। 

 विद्या बालन बनीं कैलेंडर गर्ल, करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

ये सच जानकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि ये वोटर आईडी महज एक गलती है। ये आईडी ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनावों के दौरान 2016 में बनाई गई थी। ये एक क्लासिक केस है। ऐसे मामले अक्सर खबरों में छाए रहते हैं।

 सलमान खान को देश का बच्चा-बच्चा जानता है। उनकी वोटर आई का ये मामला सामने आना अपने आप में कमाल की बात है। वैसे देश में सलमान खान नाम के और भी कई लोग होंगे लेकिन फोटो भी सलमान की होना ये इस मामले को बढ़ावा देता है।

 ऋषि कपूर का बड़ा खुलासा, ‘पी चुका हूं दाऊद के साथ चाय’

सलमान खान ने इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में वो एक जापानी हीरोइन झूझू के साथ नजर आएंगे। 
 

You May Also Like

English News